आप पर बीजेपी का पलटवार, मुद्दे से भटकाने के लिए 'ऑपरेशन लोटस' की बात जो है बोगस

दिल्ली में मुद्दा एक्साइज पॉलिसी से शुरू हुआ। लेकिन मामला ऑपरेशन लोटस तक जा पहुंचा है। सीएम अरविंद केजरीवाल समेत आप के सभी नेता एकसुर में बोल रहे हैं कि सरकार गिराने की साजिश बीजेपी रच रही है। लेकिन बीजेपी ने कहा गुमराहत करने वाली पार्टी को समझना चाहिए कि लोटस की बात ही बोगस है।

Delhi, excise policy, Manish Sisodia, arvind kejriwal, BJP, operation lotus
आप के ऑपरेशन लोटस आरोप पर बीजेपी का जवाब 

एक्साइज पॉलिसी के मुद्दे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां जब सीबीआई ने छापेमारी की तो आप ने कहा कि सबसे ईमानदार शख्स को परेशान और बदनाम किया जा रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में जिस शख्स की वजह से भारत का नाम दुनिया में ऊंचा हुआ उस शख्स पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। आबकारी नीति को देश की बेहतर नीति बताते हुए आप ने गुजरात में 10 हजार करोड़ की कर चोरी के साथ साथ बुंदेलखंड एक्सप्रेसव में हुए भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया। लेकिन बीजेपी का कहना है कि आप के नेता इधर उधर की बात करने की जगह मुद्दे पर क्यों नहीं बोल रहे हैं। लेकिन अब यह विषय सरकार के गिराने तक जा पहुंचा है। आप आदमी पार्टी की तरफ से ऑपरेशन लोटस का जिक्र हो रहा है। लेकिन बीजेपी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मुद्दे से भटकाने के लिए लोटस कि बात बोगस है।

आप के आरोपों पर बीजेपी का बयान

  • हमें आबकारी पर जवाब चाहिए।
  • आप के लापता विधायकों के नाम नहीं बता रहे
  • आप लगातार गुमराह करने की कोशिश कर रही है
  • आप ने बड़ा भ्रष्टाचार किया
  • मुद्दे से भटकाने के लिए लोटस की बात जो कि बोगस है
  • नाम बताते तो बीजेपी कार्यकर्ता घर से लाते
  • केजरीवाल सरकार से आबकारी पर बात हो रही लेकिन जवाब नहीं मिलता
  • पहेली बनती जा रही है आप
  • दिल्ली सरकार पर नहीं सिर्फ साख पर सवाल

शायराना अंदाज में बीजेपी ने कसा तंज
शायराना अंदाज में बीजेपी के नेताओं ने आप पर तंज कसते हुए कहा कि अम्मा पूछती है कि केजरीवाल ने क्या किया, जवाब- अम्मा बहुत कुछ कर दिया, ठेके डबल कर दिए, घर घर तक शराब पहुंचा दी। स्वास्थ्य को लेकर क्या किया- खुद का वजन 35 किलो बढ़ा दिया और कोविड में एक ऑक्सीजन का प्लांट तक नहीं बना सके। इसके अलावा बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आप इनसे कैमिस्ट्री का सवाल पूछो तो ये हिस्ट्री का जवाब देते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास जवाब नहीं है, ये वहीं पार्टी है जो हर बात पर कागज दिखाती थी, जो कहती थी कि किसी मोहल्ले में ठेका खुलेगा तो इसके लिए मोहल्लवासी तय करेंगे। ये आजकल मुद्दों को डायवर्ट कर रहे हैं। आप इनसे कैमिस्ट्री का सवाल पूछो तो ये हिस्ट्री का जवाब देते हैं। रातों रात इनके विधायकों को कौन अटैची या बोरों में भरकर ले गया आप हमें बताइए केजरीवाल जी। अगर कोई विधायक नहीं मिल रहा है तो हम पुलिस से शिकायत कर उसे खोजकर आपकी विधानसभा में सुरक्षित पहुंचाएंगे।आप उसका नाम बताइए। आज इन्होंने राजघाट जैसी पवित्र जगह को अपवित्र कर दिया। हमारे कार्यकर्ता वहां जाकर गंगाजल से पवित्र करेंगे।

53 एमएलए फिजिकली 8 वर्चुअली मौजूद, 'आप' का एक बार फिर दावा, ऑपरेशन लोटस फेल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर