Times Now नवभारत ने खोली राहुल गांधी की पोल, BJP ने कहा- थैंक यू

BJP on Rahul Gandhi: बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर दिल्ली रेप पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने के लिए निशाना साधा है। राहुल की पोल खोलने का काम टाइम्स नाउ नवभारत ने किया है।

sambit patra
बीजेपी नेता संबित पात्रा 

TIMES NOW नवभारत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पोल खोलने का काम किया है। राहुल गांधी ने दिल्ली की रेप पीड़िता के परिवार की पहचान ट्विटर पर उजागर की थी। इस पर पीड़ित बच्ची की मां ने राहुल गांधी के झूठ का खुलासा किया है। टाइम्स नाउ नवभारत से पीड़ित मां ने कहा कि मुझसे इजाजत नहीं ली गई थी, जबकि कांग्रेस ने कहा था कि इजाजत लेकर तस्वीरें साझा की थीं। टाइम्स नाउ नवभारत की खबर का बड़ा असर हुआ और कानून मंत्री किरण रिजिजू का बयान आया कि कानून बिल्कुल स्पष्ट है और जघन्य अपराध करने वाले पर कड़ी कार्रवाई होगी। वहीं स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, प्रहलाद जोशी, धर्मेद्र प्रधान ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा। इसके अलावा राहुल गांधी की पोल खोलने पर बीजेपी ने TIMES NOW नवभारत को शुक्रिया कहा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ट्विटर राहुल के अकाउंट को फिर लॉक करे।

संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर निशाना साधा। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने पीड़िता की पहचान उजागर की है। संबित ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस तरह के गैरजिम्मेदाराना बयान वो देते हैं, उसके हिसाब से उनका पॉलिटिकल अकाउंट है ही नहीं, वो केवल झूठ फैलाते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि Times Now Navbharat ने जिस तरह राहुल गांधी की पोल खोली उसके लिए शुक्रिया।

पात्रा ने कहा, 'कुछ दिन पहले दिल्ली में छोटी सी बच्ची के साथ के साथ दुष्कर्म हुआ, इस मामले पर भी राहुल गांधी जी ने राजनीति की और कानून के दायरे से बाहर जाकर बच्ची के माता-पिता की तस्वीर को सोशल मीडिया पर डाला था। जब राहुल गांधी ने पीड़िता के परिवार की तस्वीर साझा की, तब ट्विटर ने अपनी पॉलिसी के अनुसार कार्रवाई की थी। तब राहुल गांधी ने देश से झूठ बोला था कि पीड़िता के परिवार ने उनको स्वीकृति दी थी। कोई भी जिम्मेदार राजनेता ऐसा नहीं कर सकता। पीड़िता की मां ने खुद बयान देकर कहा है कि हमारे परिवार से तस्वीर सार्वजनिक करने की कोई हामी नहीं दी है। बच्ची की मां जब मीडिया से बात कर रही थीं, तब भी उन्होंने अपनी पहचान को छिपाया था। दुखद है कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश से इतना बड़ा झूठ बोला है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर