Nitish Kumar ने 2024 के लिए भरी हुंकार, बोले- ED और CBI के दुरुपयोग पर जनता देगी जवाब

नीतीश कुमार पर बीजेपी अटैक कर रही है तो वहीं नीतीश कुमार ने बीजेपी पर पलटवार किया है। नीतीश ने ED, CBI को लेकर बीजेपी को घेरा और कहा कि एजेंसियों के दुरुपयोग पर जनता जवाब देगी।

 Breaking News Nitish Kumar says public will answer on the misuse of ED and CBI
Nitish Kumar ने BJP पर लगाया आरोप कहा- ED और CBI के दुरुपयोग पर जनता देगी जवाब | Breaking News 
मुख्य बातें
  • नीतीश कुमार का बीजेपी पर बड़ा आरोप
  • ED, CBI के दुरुपयोग पर जनता जवाब देगी-नीतीश
  • नीतीश बोले- देश संविधान से चलता है

Bihar के CM Nitish Kumar ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा ED और CBI के दुरुपयोग पर जनता जवाब देगी। ED और CBI का बिहार में क्या इस्तेमाल संभव है, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलता है। उन्होंने BJP पर चुटकी लेते हुए कहा- जो BJP में जो बोलेगा उसे फायदा होगा और जो आरोप लगाएगा तभी पार्टी को फायदा होगा।  2024 लोकसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी पीएम पद के उम्मीदवार तो नहीं हैं, लेकिन विपक्ष को एकजुट करने का काम जरूर करेंगे। 

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों वाले वादे पर बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा, 'हम कोशिश कर रहे हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा। 2015-2016 में भी हमने जो कहा था वो किया। उसका दूसरा चरण भी लाया गया। उसके अलावा भी बहुत काम किया है। हमने भी कहा है कि अधिक से अधिक रोजगार मिलना चाहिए।'

Nitish Kumar: सरकारें बदलने की कला में माहिर हैं नीतीश कुमार, कई बार रहे चुके हैं बिहार के सीएम

बीजेपी हुई हमलावर

JDU से गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी ने अब नीतीश पर बड़ा हमला बोला है।  आरोप है कि, BJP के साथ सरकार में रहते हुए जब बिहार में PFI पर एक्शन हो रहा था तो नीतीश इससे नाखुश थे.. वो तनाव में आ गए थे। नीतीश बिल्कुल नहीं चाहते थे कि PFI पर एक्शन हो, बीजेपी ने बड़ा आरोप ये भी लगाया है कि, नीतीश एक सांप्रदाय विशेष के साथ थे।  यही वजह है कि PFI पर कार्रवाई नीतीश को नापसंद थी। दरअसल, बीजेपी ने नीतीश पर ये आरोप तब लगाए हैं, जब नीतीश ने गठबंधन टूटने की एक वजह बिहार में पिछले कुछ महीनों से चल रहे सांप्रदायिक तनाव को बताया था।

नीतीश का जवाब

टाइम्स नाउ नवभारत ने बीजेपी के इन आरोपों को लेकर नीतीश से सवाल किया तो नीतीश ने आरोपों को नकार दिया। नीतीश ने कहा, 'छोड़िए ना, ये सब फालतू चीज है. बिना मतलब की बात है. क्या हुआ था, हम लोगों का कोई था? हमारे पार्टी के ज्यादातर लोगों की कोई इच्छा नहीं थी. हम लोगों ने उनको जीतने में मदद की. इसलिए ये सब बेकार चीज सोच रहे हैं।'

नीतीश से ब्रेकअप BJP को कितना पड़ता है भारी, जानें पुराना रिकॉर्ड

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर