Shamli News: यूपी में बुलडोजर अभियान जारी, सपा विधायक नाहिद हसन के करीबी की अवैध संपत्ति ध्वस्त

यूपी में बुल्डोजर अभियान जारी है। शामली में सपा विधायक नाहिद हसन के करीबी शख्स की अवैध संपत्ति को गिरा दिया गया है।

SP MLA Nahid Hasan, Illegal Property, Bulldozer Campaign in UP, Yogi Adityanath, Shamli News
Shamli News: यूपी में बुलडोजर अभियान जारी, सपा विधायक नाहिद हसन के करीबी की अवैध संपत्ति ध्वस्त 
मुख्य बातें
  • नाहिद हसन के चाचा की अवैध संपत्ति पर कार्रवाई
  • सपा विधायक हैं नाहिद हसन
  • अवैध संपत्तियों को गिराने में रियायत नहीं

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक नाहिद हसन (Nahid Hasan) के सगे चाचा भूमाफिया सरवर हसन द्वारा कब्जाई गई ग्राम सभा की भूमि पर पुलिस (Police) प्रशासन ने बुल्डोजर (Bulldozer) चलवा दिया है। शामली (Shamli) प्रशासन ने बुल्डोजर चलवा कर जमीन को कब्जे में ले लिया हैं।  जमीन पर उगाई गई गेहूं (Wheat) की फसल की प्रशासन ने नीलामी कराई है | प्रशासन का कहना है कि इस तरह की शिकायत मिल रही थी कि माननीय विधायक जी के चाचा ने ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा किया था। इस संबंध में उनसे कहा गया था कि जिस संपत्ति पर अवैध तरीके से कब्जा किया है उसे छोड़ दें। लेकिन जब उन्होंने प्रशासन की नाफरमानी की तो उसके अलावा कोई और विकल्प नहीं था। 

यूपी में बुलडोजर अभियान
यूपी में दोबारा सरकार बनने से पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई पहले की तरह जारी रहेगी। अवैध संपत्तियों को लेकर सरकार की पॉलिसी जी टॉलरेंस की रही है और उसे जारी रखा जाएगा। बता दें कि हाल ही में यूपी में कई शहरों में अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त किया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि प्रदेश में शांति, सुरक्षा और विकास में जो लोग बाधक बनेंगे उनके खिलाफ कानून के दायरे में कार्रवाई की जाएगी। इसे लेकर किसी को गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।

BJP पर उमड़ा शिवपाल यादव का प्यार, PM मोदी, CM योगी और डिप्टी सीएम को किया फॉलो, क्या हैं मायने?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर