सुशांत सिंह केस में जारी है CBI जांच, निष्कर्ष पर पहुंचने की खबरों को एजेंसी ने नकारा

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही सीबीआई ने कहा है कि अभी उसकी जांच जारी है। मीडिया में खबरें आई थीं कि CBI निष्कर्ष तक पहुंच गई है।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई 

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने एक बयान जारी किया है। सीबीआई ने कहा है कि मीडिया में इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि जांच एजेंसी इस मामले में निष्कर्ष पर पहुंच चुकी है, लेकिन ये सिर्फ और सिर्फ कयास हैं। अभी तक सीबीआई ने केस पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है कि उनकी जांच किस दिशा में बढ़ रही है और सीबीआई अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। 

जांच एजेंसी ने इस तरह की खबरों को झूठा बताया है कि सीबीआई मामले के निष्कर्म पर पहुंच गई है और जल्द ही रिपोर्ट फाइल करेगी। सीबीआई अभी भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। 

मीडिया में चली रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच पूरी कर ली है और ऐसा कुछ भी हाथ नहीं लगा है, जिससे किसी पर शक किया जा सके। यह भी कहा गया कि टीम अपनी अंतिम रिपोर्ट जल्द ही अदालत में पेश करेगी। यह बात तब सामने आई है जब एम्स की रिपोर्ट ने हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया और निष्कर्ष निकाला कि सुशांत सिंह राजपूत में मौत आत्महत्या करने से ही हुई। डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व वाले अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम और विस्सेरा रिपोर्ट को फिर से जांचा और निष्कर्ष निकाला कि यह आत्महत्या का मामला था। डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, 'सुशांत की मौत आत्महत्या का मामला है। हत्या का शक पूरी तरह से खारिज हो गया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर