Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची CBI टीम, AIIMS के डॉक्टर भी थे साथ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सीबीआई की एक टीम शनिवार की सुबह दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के बांद्रा स्थित घर पर एक बार फिर पहुंची।

Sushant Singh Rajput case
सुशांत सिंह राजपूत के घर पर सीबीआई की टीम 

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम शनिवार को एक बार फिर सुशांत के घर पर पहुंची। सीबीआई की टीम के साथ एम्स के डॉक्टर, सुशांत की बहन, नीरज, केशव और सिद्धार्थ पिठानी भी थे। यहां पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया गया। इससे पहले भी सीबीआई सुशांत के घर का दौरा कर चुकी है। इस बार, वे अभिनेता की बहन मीतू सिंह को लेकर बांद्रा पश्चिम में स्थित मोंट ब्लैंक बिल्डिंग में गए, जहां सुशांत 14 जून को मृत पाए गए थे।

वहीं मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। चक्रवर्ती और मिरांडा को एनडीपीएस अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। सुशांत की मौत के मामले की जांच में जुटी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज प्राथमिकियों में भी शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा का नाम बतौर आरोपी दर्ज है। 

सीबीआई इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। अभी तक सीबीआई रिया, रिया के पिता और रिया के भाई से पूछताछ कर चुकी है। कई दिनों तक रिया और रिया के भाई शौविक से पूछताछ की गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर