Chandigarh : नामी स्कूल में लंच कर रहीं बच्चियों पर गिरा 250 साल पुराना पेड़, छात्रा की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

Chandigarh News: बताया जा रहा है कि जो पेड़ गिरा है, वह हेरिटेज वृक्ष था और वह 250 साल पुराना है। हादसे की जानकारी मिलने पर अभिभावक स्कूल पहुंचे और उसने हंगामा किया।

Chandigarh : one Student killed after tree falls at Carmel Convent School
चंडीगढ़ में स्कूल में गिरा पड़े। 

Chandigarh : चंडीगढ़ के एक स्कूल में बड़ा हादसा हुआ है। यहां सेक्टर 9 स्थित कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में लंच कर रहे बच्चियों के ऊपर एक पेड़ गिर गया। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई जबकि इस 19 बच्चियां घायल हो गईं। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि करीब 15 से 16 बच्चियों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि जो पेड़ गिरा है, वह हेरिटेज वृक्ष था और वह 250 साल पुराना है। हादसे की जानकारी मिलने पर अभिभावक स्कूल पहुंचे और उसने हंगामा किया। स्कूल प्रबंधन ने इस हादसे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है जिससे अभिभावक परेशान हैं। इस स्कूल में केवल लड़कियां पढ़ती हैं। 

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी
हिराक्षी नाम की छात्रा पीजीआई ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अन्य घायल 15 छात्राओं का इलाज सेक्टर 16 के अस्पताल में किया जा रहा है। यह पीपल का बहुत बड़ा पेड़ था। लंच के समय कुछ छात्राएं इसके नीचे बैठकर लंच कर रही थीं। उसी दौरान यह पेड़ जमीन से उखड़कर नीचे गिर गया। पेड़ के नीचे करीब 16 बच्चियां दब गईं। मौके पर पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हैं और घटना की जानकारी ले रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अभिभावक स्कूल पहुंचे और उनमें अपने बच्चों को लेकर अफरा-तफरी देखी गई। सीएम भगवंत मान ने  हादसे पर दुख जताया है। घटना  की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर