News Ki Pathshala में Oxygen की कमी से मौत का आंकड़ा छुपाने वालों की क्लास

News Ki Pathshala में बात आज ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों को लेकर होगी साथ ही कार्यक्रम में बात होगी Literature क्लास की भी...

news ki pathshala
Oxygen की कमी से मौत का आंकड़ा छुपाने वालों की क्लास  

News Ki Pathshala में Sushant Sinha के साथ आज मैथ्स की क्लास लगेगी उन सभी लोगों की जिन्होंने आपके अपनों की मौत का तमाशा बनाया, दरअसल जब केंद्र ने लोक सभा में बताया की ऑक्सीजन की कमी से देश की जीरो मौतें हुईं तो हंगामा हो गया, लेकिन इसके बीच यह सवाल उठी कि आखिर यह आंकड़ा जीरो हुआ कैसी, चलिए इसको समझते हैं ! 

कार्यक्रम में बात होगी Literature क्लास की भी, दरअसल झारखण्ड की हेमंत सोरेन सरकार ने परीक्षा में तुष्टिकरण की राजनीति की है, हेमंत सोरेन सरकार ने फैसला लिया है कि जिसने झारखंड से 10वीं और 12वीं की परीक्षा दी है उन्हें ही सरकारी परीक्षा में भाग लेने का मौका दिया जाएगा। 

वहीं नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलकर मेजर ध्यान चंद खेल रत्न अवार्ड की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने ऐलान किया है कि राज्य में आईटी क्षेत्र के लिए पुरस्कार राजीव गांधी के नाम पर होगा। राज्य सरकार ने कहा कि "महाराष्ट्र में आईटी क्षेत्र में उत्कृष्ट संगठनों को प्रोत्साहित करने के लिए" कदम उठाया गया है बता दें कि महा विकास अघाड़ी सरकार में कांग्रेस भी शामिल है, देखें  News Ki Pathshala...


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर