Dhakad Exclusive:यूपी चुनाव में किसान नेता 'राकेश टिकैत' का इरादा क्या है, दिया है "विवादित बयान"

Rakesh Tikait Controversial Statement: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ कई महीनों से प्रदर्शन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Rakesh Tikait
राकेश टिकैत खुद को किसानों का रहनुमा बताते हैं 

हरियाणा के सिरसा में किसान सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है, टिकैत ने कहा कि यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या होगी, उन्होंने कहा कि इनसे बचकर रहना और ये किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या करवाकर देश में हिंदू-मुसलमान करके चुनाव जीतना चाहते हैं।

राकेश टिकैत खुद को किसानों का रहनुमा बताते हैं। कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहे हैं। दिल्ली के बॉर्डर पर आगे की रणनीति बनाते हैं,  उसके अलावा देशभर में घूमकर केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना भी करते हैं।

हरियाणा की रैली में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस समय की सबसे खतरनाक पार्टी है। किसान आंदोलन के समय हम सबको हिंदू और सिख में बांटने की कोशिश की गई और उसी तरह की कोशिश यूपी चुनाव से पहले की जाएगी।

चुनाव को हिंदू मुसलमान बनाने की कोशिश की जाएगी। बीजेपी को पता है कि 2022 में उसकी स्थिति क्या होने वाली है। बड़ी बड़ी चालें चली जा रही हैं, हर एक को सतर्क रहने की जरूरत है। किसानों की हमदर्दी अब बीजेपी के साथ नहीं है और बीजेपी उसे समझ चुकी है, लिहाजा वो लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। 

देखिए  "धाकड़ एक्सक्लूसिव" पद्मजा जोशी के साथ-


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर