बेहद ऊंचाई से लड़कों ने ब्रिज से नदी में लगाई छलांग, खतरनाक और डराने वाला है वीडियो

देश
Updated Feb 08, 2021 | 23:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vidyasagar Setu: कोलकाता के विद्यासागर सेतु से 2 युवक 'खतरों के खिलाड़ी' की तरह स्टंट करते हुए हुगली नदी में कूद जाते हैं। एक को बचा लिया गया है, जबकि दूसरा लापता है।

video
पुल से युवकों ने लगाई छलांग 

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में विद्यासागर सेतु से एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां दो युवा रविवार दोपहर को हुगली नदी में छलांग लगा देते हैं। स्टंट करने वाले इन दोनों लड़कों में से एक को बचा लिया गया है, जबकि एक लापता है। उसे खोजने के प्रयास जारी हैं।

घटना का एक वीडियो सामने आया है। इसमें 4 से 5 युवक दिखाई देते हैं। जहां ये सभी युवक खड़े हैं वहां पैदल यात्रियों का प्रवेश निषिद्ध है। वीडियो में एक नौजवान को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'आपका स्वागत है 'खतरों के खिलाड़ी' में, जबकि अन्य चीखते हुए कहते हैं, 'राजा जल्दी जा नहीं तो मामा आ जाएगा।'

इसी के बाद एक युवक बेहद ऊंचे पुल से नदी में कूदता है, जबकि उसके दोस्त स्टंट का वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और उसे चीयर करते हैं। क्षण भर बाद दूसरा युवक भी पुल से कूद जाता है। पुल से लेकर नदी के बीच इतनी ज्यादा दूरी है कि युवकों को काफी देर तक हवा में देखा जा सकता है और ये काफी खतरनाक और डरावना लगता है।

घटना के बारे में पता चलने पर कोलकाता में रिवर पुलिस ने उन युवकों को बचाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। उनमें से एक को पानी से बचाया गया जबकि दूसरे को अभी तक नहीं खोजा जा सका है। 24 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अभी भी तलाश जारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर