Sawal Public Ka: शाहरूख खान से उगाही या जांच भटकाने की साजिश ? NCB से लेकर बॉलीवुड, महाराष्ट्र सरकार हर तरफ खलबली

Aryan Khan Case :आर्यन खान केस में 25 करोड़ की उगाही को लेकर टाइम्स नेटवर्क के खुलासे के बाद हड़कंप मचा है। 

Sawal Public Ka
क्या शाहरुख के बेटे को 25 करोड़ की उगाही में फंसाया गया?  

उगाही के कथित आरोपों का सामना कर रहे मुंबई की विशेष अदालत ने क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे को झटका दिया है वानखेडे ने खुद पर लगे वसूली के आरोपों का खंडन करते हुए कोर्ट में हलफनामा दायर किया था। 

क्या शाहरुख के बेटे को 25 करोड़ की उगाही में फंसाया गया? कल सुबह सबसे पहले इस मामले में TIMES NETWORK के खुलासे के बाद आर्यन केस कैसे 180 डिग्री पर घूम गया है । कैसे NCB से लेकर बॉलीवुड, मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार हर तरफ खलबली है ।

इस खुलासे के बाद तीन बड़े IMPACT हुए हैं पहला असर ये है कि इस पूरे मामले में जांच के आदेश NCB के डीजी की तरफ से हुए हैं ..विजिलेंस की जांच होगी। दूसरा बड़ा असर..तीनों गवाह..के पी गोसावी, मनीष भानुशाली, ऋृषभ सचदेवा पर मुकदमा दर्ज हुआ है ।

तीसरा IMPACT ये हुआ है कि के पी गोसावी ने टाइम्स नाउ नवभारत को फोन कर ये दावा किया है कि वो सरेंडर करने जा रहा है । गोसावी वही शख्स है जिसकी शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी वायरल हो रही थी । गोसावी वही है जिस पर 25 करोड़ की उगाही रैकेट में शामिल होने का आरोप है। 

मामले से जुड़े सवाल ये भी हैं- 

मुंबई क्रूज केस में कौन सच्चा.. कौन झूठा?
क्या आर्यन खान हुए उगाही का शिकार?
NCB पर लगे आरोपों में कितनी सच्चाई?
क्या समीर वानखेड़े को 8 करोड़ मिलने वाले थे?
कौन था उस नीली मर्सिडीज में?
जांच करते करते खुद फंस गए वानखेड़े!
वसूली कांड में खुलती जा रही हैं कई परतें

अब सवाल पब्लिक का है..

1.क्या वसूली चार्ज से आर्यन के खिलाफ केस कमजोर हुआ ? 
2.गवाह के पलटने से NCB बैकफुट पर?
3. अपने खिलाफ विजिलेंस जांच से क्या फंसते जा रहे हैं वानखेड़े ?

सवाल पब्लिक के बहुत हैं लेकिन उससे पहले इन मामले में खुलासा, डिमांड और एक्शन कैसे हुआ जानें ये सब टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन चीफ नाविका कुमार के साथ...
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर