Dumka Girl Death: झारखंड में जिंदा जलाई गई लड़की मौत से पहले बोली- 'जैसे हम मर रहे हैं वैसे ही..', DSP पर भी उठे सवाल

Jharkhand News: दुमका की बेटी को इंसाफ कब मिलेगा... ये बड़ा सवाल है। इस पूरी घटना पर BJP MP Nishikant Dubey ने झारखंड सरकर पर हमला बोला है और कहा,'लड़की को सही इलाज नहीं मिला, इसलिए मौत हुई'

Girl burnt alive in Dumka Jharkhand BJP says DSP should be also arrested
Hemant Soren सरकार भी Ankita की मौत की जिम्मेदार ?  
मुख्य बातें
  • शाहरुख की बेरहमी पर जन-आक्रोश की आग!
  • पिकनिक पर सोरेन 'सरकार', कौन सुने जनता की पुकार
  • दुमका में दिल दहला देने वाली वारदात, 'शैतान' शाहरुख को सजा कब?

Dumka Girl Ankita Death Case: Jharkhand में जारी राजनीतिक संकट के बीच दुमका की Ankita Kumari की निर्मम हत्या ने माहौल को गर्मा दिया है। एक तरफ Soren सरकार Picnic मनाते हुए नज़र आ रही है, तो वहीं राज्य की बेटी को ज़िंदा जला दिया गया। वहीं बीजेपी ने डीएसपी नूर मुस्तफा की भूमिका पर सवाल उठाए हैं और कार्रवाई करने की मांग की है। दुमका में कड़ी सुरक्षा के बीच अंकिता की अंतिम यात्रा निकाली गई। इस दौरान लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला। लोगों ने आरोपी शाहरुख को फांसी की सजा देने की मांग की है। बीजेपी का आरोप है कि डीएसपी नूर मुस्तफा के रहते हुए अंकिता को इंसाफ मिलने की उम्मीद नहीं है लिहाजा गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए।

बीजेपी का आरोप

बीजेपी नेता बाबू लाल मरांडी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि डीएसपी नूर मुस्तफा आरोपी शाहरुख को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि FIR में अंकिता को बालिग लिखा है। उन्होंने DSP पर आरोपी से हमदर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके रहते हुए इंसाफ की उम्मीद नहीं है इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर नूर मुस्तफा को जेल भेजा जाए।

Jharkhand: अंकिता की मौत को लेकर बवाल जारी, शाहरूख ने पेट्रोल छिड़ककर लगा दी थी आग

अंकिता का बयान

अब आपको अंतिका का मौत से पहले का बयान बताते हैं हैं जिसमें उसने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी है। अंकिता ने ये भी कहा कि जिस तरह उसे जलाया गया है वैसी ही सजा आरोपी शाहरुख को भी दी जाए। अंकिता ने कहा, ' हम घर में रात को 10 बजे आए पापा को बोले पापा ने कहा ठीक है सुबह होगा। तो देखते हैं। सुबह 4 बजे आके खिड़की से पेट्रोल फेंककर और आग जलाकर भाग गया। पेट्रोल एक डिब्बे में था वो और एक छोटा लड़का था।' सवाल- नाम क्या है उसका? उत्तर- 'शाहरुख। और उसके साथ एक लड़का जो है छोटू। जैसे उसके लिए अभी हम मर रहे हैं वैसे ही उसको भी सजा हो जाए।

वहीं झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने अंकिता के निधन पर श्रद्धांजलि दी है, साथ ही उन्होंने 10 लाख रुपये के मुआवजे का एलान किया है.इसके अलावा सीएम ने कहा है कि DGP को भी इस मामले में रिपोर्ट देने के लिए कहा है,

दो आरोपी अरेस्ट

अंकिता की हत्या के आरोप में शाहरुख के बाद एक और आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। लोगों के गुस्से को देखते हुए भारी सुरक्षाबल तैनात है और अंकिता के घर जरुआडीह में पुलिसबल तैनात किया गया है।  आरोपी शाहरुख हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिस कस्टडी में भी वो बेशर्मों की तरह हंस रहा है। ऐसा लग रहा है मानो एक लड़की की हत्या के बाद भी उसे कोई अफसोस नहीं है और ना ही उसे कानून का डर है। 

Jharkhand: दुमका में एकतरफा प्यार में पागल मुस्लिम युवक ने युवती को जिंदा जलाया, इलाके में तनाव; धारा 144 लागू

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर