पंजाब पॉलिटिक्स टीवी पर सरकार का एक्शन, SFJ से कनेक्शन पर ऐप्स, सोशल मीडिया अकाउंट्स हुए ब्लॉक

Punjab Politics TV : आरोप है कि इस टेलिविजन चैनल के 'सिख फॉर जस्टिस' के साथ संबंध हैं। इस चैनल पर आईटी नियमों के तहत कार्रवाई हुई है। एसएफजे भारत विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहा है।

Government's action against Punjab Politics TV, blocks apps, websites and social media accounts
पंजाब पॉलिटिक्स टीवी पर सरकार की कार्रवाई। 

नई दिल्ली : सरकार ने पंजाब पॉलिटिक्स टीवी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने पंजाब पॉलिटिक्स टीवी से जुड़े ऐप्स, वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट्स ब्लॉक करने के आदेश दिए हैं। पंजाब पॉलिटिक्स टीवी पर आरोप है कि यह प्रतिबंधित संगठन 'सिख फॉर जस्टिस' के अलगाववादी सोच का समर्थन करता है। विधानसभा चुनावों के दौरान इसने अपने प्रसारण एवं अन्य मीडिया अकाउंट्स के जरिए भ्रामक एवं गलत बातें फैलाकर लोगों को गुमराह एवं शांति में खलल पैदा करने की कोशिश की। 

SFJ के साथ संबंध होने का आरोप
आरोप है कि इस टेलिविजन चैनल के 'सिख फॉर जस्टिस' के साथ संबंध हैं। इस चैनल पर आईटी नियमों के तहत कार्रवाई हुई है। एसएफजे भारत विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहा है। किसान आंदोलन में इस प्रतिबंधित संगठन की भूमिका सामने आई जिसकी जांच सुरक्षा एजेंसियों ने की है। किसान आंदोलन के समय यह पाया गया कि इस संगठन ने लोगों को हिंसा के लिए उकसाने का प्रयास किया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर