Sawal Public Ka: Taliban Case में पता चला, CAA क्यों और कितना जरूरी ?

Sawal Public Ka: अफगानिस्तान के हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं, "सवाल पब्लिक का" में अफगानिस्तान से लौटे नागरिकों से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर आज के शो में बात होगी...

SAWAL PUBLIC KA
अफगानिस्तान में लगातार हालात बिगड़ रहे है 

Times Now Navbharat की एडिटर इन चीफ Navika Kumar के साथ Sawal Public ka में आज बात होगी अफगानिस्तान से लौटे नागरिकों की। अफगानिस्तान में लगातार हालात बिगड़ रहे है। हर कोई जल्द से जल्द अफगानिस्तान छोड़ देना चाहता है। अफगानिस्तान से स्वदेश वापसी के लिए भारत सरकार ने ऑपरेशन देवी शक्ति शुरू किया और आज 25 भारतीय नागरिकों के साथ कुल 78 यात्रियों को लेकर एयर इंडिया की एक फ्लाइट दिल्ली पहुंची।

एक तस्वीर आज पूरी दुनिया ने देखी, पवित्र गुरुग्रंथ साहिब को अपने माथे पर उठाए..श्रद्धा के दोनों हाथ टिकाए..मोदी सरकार के केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी दिल्ली हवाईअड्डे से बाहर आए। दिल को छू लेने वाली तस्वीर..देखा आपने..दरअसल अफगानिस्तान से सिर्फ पवित्र गुरुग्रंथ साहिब को ही नहीं लाया गया । बल्कि ऑपरेशन मातृ शक्ति चलाया जा रहा। 

अभी तक 7 फ्लाइट काबुल से आई है... 626 लोगों को लाया गया.. 626 लोगों में 228 इंडियन...300 से ज्यादा सरकारी अधिकारी-कर्मचारी..77 अफगान सिख, मतलब सरकार एक्शन मोड मे है । विपक्ष में बैठे लोग जो कभी CAA पर गोलमटोल जवाब देते थे..वो अब सीधे कह रहे हैं कि लागू करो CAA...

देखें "Sawal Public ka" 'नाविका कुमार' के साथ...

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर