JDU के नए पोस्टर में नीतीश कुमार को राष्ट्रीय स्तर पर दिखाने की कोशिश, लिखा- प्रदेश में दिखा, देश में दिखेगा

बिहार में सत्तारूढ़ दल जदयू ने नया पोस्टर जारी किया। जिसमें लिखा गया सुशासन का वादा किया, 2024 के आम चुनावों से पहले 'प्रदेश में देखा, देश में दिखेगा। इस नारे से पता चलता है नीतीश कुमार पीएम मोदी चुनौती देने के मूड में हैं।

JDU new poster in Patna, try to show Nitish Kumar at national level, wrote pradesh main dikha Desh main Dikhega 
जदयू का नया नारा  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पटना में जेडीयू के नए पोस्टर जारी 
  • जेडीयू की पोस्टर रणनीति!
  • जेडीयू के नए पोस्टर का मतलब क्या?

बिहार में गठबंधन क्या बदला। जेडीयू के तेवर भी बदल गए और इसकी तस्वीर पटना के जेडीयू कार्यालय में दिखने लगी है, पार्टी ऑफिस के बाहर और अंदर बड़े बड़े होर्डिंग लगे है और इन होर्डिंग्स के जरिए नीतीश कुमार को राष्ट्रीय स्तर पर दिखने की कोशिश की गई है। पटना में  2 ,3 और 4 सितंबर को जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद, राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राज्य कार्यकारणी की बैठक है और उससे पहले नीतीश कुमार के चेहरे को राष्ट्रीय पटल पर लाने की कवायद शुरु हो गई है। पटना जेडीयू दफ़्तर से देखिये संवाददाता साकेत कुमार की ये रिपोर्ट।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जदयू के पोस्टरों पर लिखा, सुशासन का वादा किया, 2024 के आम चुनावों से पहले 'प्रदेश में देखा, देश में दिखेगा' का नारा दिया। 2024 के चुनाव से पहले नीतीश कुमार को राष्ट्रीय स्तर पर दिखाने की कोशिश है। पटना में JDU ऑफिस के बाहर बड़े-बड़े होर्डिंग लेग। पटना में पोस्टर से लग रहा है कि PM पद का दावा किया जा रहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर