Jodhpur: क्रिसमस के नाम पर नशा पार्टी! पुलिस ने मारा छापा तो भागते हुए नजर आए युवक-युवतियां!

देश
किशोर जोशी
Updated Dec 26, 2020 | 08:30 IST

देश में कोरोना वायरस को लेकर सरकारी दिशा-निर्देशों की किस तरह धज्जियां उड़ाई जा रही हैं उसकी एक झलक शुक्रवार को जोधपुर में देखने को मिली।

Jodhpur Police stopped a Christmas party where around hundred youth gathered
पार्टी पर पुलिस का छापा, भागते हुए नजर आए युवक-युवतियां! 
मुख्य बातें
  • क्रिसमस पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए डीजे पार्टी करना युवक-युवतियों को पड़ा भारी
  • कैफे में चल रही थी डीजे पार्टी, पुलिस ने रेड मारी तो भागती नजर आईं युवतियां
  • पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में यहां से युवकों को हिरासत में लिया

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में क्रिसमस के नाम पर कथित रेव पार्टी करना युवक-युवतियों को भारी पड़ा और पुलिस ने दबिज देकर कई लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। जोधपुर के रातनाडा इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में डीजे पार्टी चल रही थी जिसमें कई युवक-युवतियां शामिल हुए। इस दौरान कोरोना महामारी के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं और इस दौराब शराब भी परोसी गई।

छापेमारी से मचा हडकंप
किसी को पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी तो अचानक ही पुलिस ने छापा मारा। पुलिस की छापेमारी के बाद वहां हडकंप मच गया और सभी युवक-युवतियां भागते हुए नजर आए। पुलिस की कार्रवाई के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आए। पुलिस ने इस मामले में रेस्टोरेंट संचालक सहित कई दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जबकि कई लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

पुलिस को मिली थी सूचना

राजस्थान पुलिस की ऑफिसर शालिनी बजाज ने बताया, 'हमें सूचना मिली कि एक पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। 4डी नाम के कैफे में पार्टी का सेटअप किया गया है जहां पर यूथ आए हुए हैं। हमने यहां देखा तो सूचना सही निकली और युवा लोग यहां मौजूद थे। यहां किसी तरह के सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं हो रहा था और लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। संचालक लोकेश को गिरफ्तार किया गया है। जो भी लोग शराब वगैरह पी रहे थे उनके खिलाफ ड्रंक एंड ड्राइव का मुकदमा दर्ज होगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर