Uri Encounter : उरी में बड़ी कामयाबी, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को जिंदा पकड़ा, दूसरा मारा गया

Terrorist captured in Uri : उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। यहां मुठभेड़ के बाद एक आतंकवादी ने सरेंडर किया है जबकि दूसरा मारा गया है।

Kashmir : Army captures terrorist in Uri sector another killed
उरी सेक्टर में जिंदा पकड़ा गया आतंकवादी। 
मुख्य बातें
  • उरी सेक्टर में घुसपैठ रोकने के लिए सेना ने शुरू किया है ऑपरेशन
  • मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया जबकि दूसरे ने सरेंडर कर दिया
  • इलाके में आतंकियों के छिपे होने की आशंका, सेना का अभियान जारी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उरी सेक्टर में हुए आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जहां एक आतंकवादी मारा गया है, वहीं, दूसरे आतंकी ने सरेंडर कर दिया। जिंदा आतंकवादी पकड़ा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है। उरी इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का पता चलने के बाद सुरक्षाबलों ने अपना ऑपरेशन शुरू किया था। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को तीन जगह पर घेरा और इन जगहों पर फायरिंग हुई। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है जबकि दूसरा आतंकी जिंदा पकड़ा गया। 

पकड़े गए आतंकी को सामने ला सकती है सेना

इस बारे में सेना उरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है। इस संवाददाता सम्मेलन में पकड़े गए आतंकी को पेश किया जा सकता है। इससे पहले सुरक्षाबलों के ऑपरेशन में तीन आतंकवादी मारे गए थे। अभी भी इलाके में तलाशी अभियान जारी है। सेना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ के प्रयास किए जा रहे हैं जिसे देखते हुए सुरक्षाबल मुस्तैद हैं। अभी तक चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है। 

मुठभेड़ में चार सैनिक घायल

जानकारी के मुताबिक उरी इलाके में 18-19 सितंबर से आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इलाके में अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। इसे देखते हुए सुरक्षाबलों ने अपना अभियान जारी रखा है। नियंत्रण रेखा के समीप हुई इस गोलीबारी में चार सैनिकों के घायल होने की खबर है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर