Maharashtra: SDO पर हमले के आरोपियों के साथ पुलिसवालों की पार्टी, वीडियो वायरल हुआ तो 3 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

महाराष्ट्र के भंडारा में रेत माफियाओं के साथ पार्टी करने वाले पुलिसकर्मियों पर एक्शन हो गया है। TIMES NOW नवभारत पर खबर दिखाने के बाद 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

Maharashtra: Bhandara Policemen party with accused of attack on SDO, 3 policemen suspended after video goes viral
Maharashtra: Bhandara के SDO पर हमला करने वाले आरोपी के साथ Party पुलिसकर्मी मनाते दिखे 
मुख्य बातें
  • Bhandara के SDO पर हमला करने वाले आरोपी के साथ Party करते दिखे पुलिसकर्मी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो तीन पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड
  • राजस्व विभाग के एसडीओ के साथ की थी आरोपियों ने पिटाई

भंडारा (महाराष्ट्र): Maharashtra के भंडारा से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। भंडारा के राजस्व विभाग (Revenue Department) के SDO Ravindra Rathore पर हमला कर उन्हें घायल करने वाले रेत तस्करों के साथ पुलिसकर्मी ढाबे पर Party मानते नजर आए। Video सामने आने के बाद 3 police वालो को निलंबित कर दिया गया है। दरअसल. भंडारा के SDO पर हमला करने वाले आरोपी के साथ पुलिसकर्मी पार्टी मना रहे हैं।

रेत माफिया हैं आरोपी

हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद तीन पुलिसवाले को किया निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि भंडारा के रेवेन्यू डिपार्टमेंट के एसडीओ  रविंद्र राठौर पर हमला कर उन्हें घायल करने वाले  रेत तस्करों को पकड़ने के लिए एक पुलिस दल बनाया गया था। लेकिन इस दल में शामिल पुलिस वाले उन रेत तस्करों के साथ ढाबे पर पार्टी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Student Suicide: लखनऊ में छात्रा ने किया सुसाइड, शरीर पर लिखा— 'अजय है मेरी मौत का कारण'

आरोपियों के साथ पार्टी

इस वीडियो में पवनी थाने में कार्यरत हवलदार यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि तुम सर थाने में तैनाती के दौरान अन्य आरोपी के नाम उड़ा है, यह तो मामूली बात है, यह पार्टी उमरेड के पास एक ढाबे पर 2 दिन पहले होने की जानकारी है। बता दें कि एसडीओ राठौर पर बुधवार तड़के 3:30 रेत तस्करों में जानलेवा हमला किया था। इसके बाद आरोपी की तलाश में पुलिस का एक दल आरोपी को पकड़ने के लिए भेजा था। लेकिन उनमें से एक दल के सदस्य रेत तस्करों के साथ पार्टी करते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले बोले, 'मैं मोदी को मार सकता हूं, गाली भी दे सकता हूं'; विवाद बढ़ा तो दी सफाई

पार्टी में पुलिसकर्मी यह कह रहा है कि हम किस तरह मदद करते हैं यह तो आपको पता ही है वह पुलिस वाला आईजी तक का नाम लेते हुए वीडियो में नजर आ रहा है। इस पार्टी में पुलिस कर्मियों के साथ कुछ आरोपी भी दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने तीनों पुलिस वाले को किया निलंबित।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर