Manish Sisodia का बड़ा दावा- BJP ने दिया ऑफर AAP तोड़कर BJP में आओ, बंद करवा देंगे CBI-ED Case

Delhi के डिप्टी सीएम Manish Sisodia ने BJP पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये मुझे लालच दे रहे हैं. उन्होंंने ट्वीट कर कहा, BJP की ओर से मुझे संदेश मिला है. इस संदेश में कहा गया कि आप पार्टी (AAP) छोड़ दो हम CBI -ED Case बंद करवा देंगे।

Manish Sisodia claims got BJP offer that all CBI ED cases will be closed
Manish Sisodia का बड़ा खुलासा, बीजेपी ने दिया ऑफर   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मेरे खिलाफ सारे केस झूठे, जो करना है कर लो- सिसोदिया 
  • सिसोदिया बोले- महाराणा प्रताप के वंशज हैं, सिर कटा लेंगे लेकिन झुकेंगे नहीं
  • शराब नीति पर कांग्रेस और बीजेपी लगातार कर रही हैं AAP पर हमले

Manish Sisodia News: दिल्ली के शराब घोटाले में आरोपी मनीष सिसोदिया ने बहुत बड़ा दावा किया है जिसके बाद दिल्ली में सियासी हलचल अचानक से बढ़ गई है। केजरीवाल और सिसोदिया आज गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं और उससे पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा है कि उनके पास बीजेपी का संदेश आया है जिसमें AAP को तोड़कर बीजेपी में आने का ऑफर दिया गया है।  सिसोदिया ने दावा किया कि उन्हें ऑफर मिला है कि बीजेपी में आते ही CBI और ED के केस बंद करवा दिए जाएंगे।

सिसोदिया का ट्वीट

सिसोदिया ने जो दावा किया उसका उन्होंने जवाब भी दिया और जाति कार्ड खेल दिया। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो।'

सिसोदिया को ढूंढना है तो सुबह-सुबह कोई स्कूल चले जाइए- लुक आउट सर्कुलर पर भड़की AAP, केजरीवाल ने भी दे दी BJP को नसीहत

सीबीआई ने बढ़ाया जांच का दायरा

सीबीआई ने दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर हुए घोटाले में अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। अब तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी के परिवार से जुड़े लोग जांच एजेंसी की जांच के दायरे में हैं।सीबीआई  सूत्रों के मुताबिक तेलंगाना के व्यापारी और राजनीतिक परिवार से जुड़े लोग सीबीआई के रडार पर हैं। ये एंगल बीजेपी के चौंकाने वाले आरोपों के तुरंत बाद सामने आया कि दिल्ली के एक पॉश होटल में नई आबकारी नीति का सौदा हुआ था, जहां केजरीवाल और सिसोदिया तेलंगाना के सत्ताधारी राजनीतिक परिवार से जुड़े सदस्यों से मिले थे और आबकारी नीति बनाई गई।

ये भी पढ़ें- Delhi Excise policy: कौन है आरोपी नंबर 11 दिनेश अरोड़ा, जिसे तलाश रही CBI; सिसोदिया समेत कई AAP नेताओं के साथ है फोटो

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर