Mann Ki Baat: आज फिर 'मन की बात' की जरिए संबोधित करेंगे पीएम मोदी, यहां देखें और सुनें लाइव

देश
Updated Jun 26, 2022 | 07:27 IST

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए आज देशवासियों को संबोधित करेंगे।

मुख्य बातें
  • आज भी मन की बात के जरिए देशवासियों से बात करेंगे पीएम मोदी
  • मन की बात कार्यक्रम का यह 90वां एपिसोड होगा
  • कार्यक्रम में कई मुद्दों पर बात करते हैं पीएम

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मन की बात कार्यक्रम में अपने विचार साझा करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 90वीं कड़ी होगी।
कार्यक्रम टाइम्स नेटवर्क के सभी चैनलों के अलावा आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित होगा। यह हमारी वेबसाइट https://www.timesnowhindi.com/   पर भी उपलब्ध रहेगा।  पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे मन की बात करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए लोग अपने विचार एवं सुझाव भी साझा कर सकते है। पीएम मोदी उनमें से कुछ चयनित विचारों एवं सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल करते हैं।

मांगे थे सुझाव

इससे पहले 20 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ के आज के एपिसोड के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने को कहा था। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, खुशी है कि इस महीने की 26 तारीख को होने वाली ‘मन की बात’ के लिए कई सुझाव और विचार मिल रहे हैं। अपने विचार ‘माई जीओवी’ या ‘नमो एप’ पर जरूर रखें।'

यहां सुने लाइव

आप टाइम्स नाउ नवभारत पर पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुन सकते हैं। इसके अलावा www.timesnowhindi.com पर भी आपको इससे जुड़ा हर अपडेट मिलेगा। इसके अलावा मन की बात को आकाशवाणी पर भी सुना जा सकता है। दूरदर्शन पर भी इसका प्रसारण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फेसबुक पेज पर भी जाकर आप इस कार्यक्रम को सुन सकते हैं। इसके अलावा आकाशवाणी और PMO के ट्विटर हैंडल पर भी अपडेट मिलेंगे। 

आज मन की बात का 90वां संस्करण है। पीएम मोदी इस कार्यक्रम में विभिन्न विषयों को लेकर लोगों से बात करते हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले महीने की मन की बात कड़ी पर आधारित एक पुस्तिका साझा की है जिसमें कार्यक्रम में चर्चा किए गए विषयों पर रोचक लेख शामिल हैं। 

'मन की बात' में बोले PM मोदी- जल से जुड़ा हर प्रयास, हमारे कल से जुड़ा है

मन की बात में बोले PM मोदी- 2014 के बाद 200 से अधिक मूर्तियों को वापस लाया गया, 2013 तक सिर्फ 13 आई थीं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर