Indore में गणेश मूर्ति को फेंकते दिखे नगर निगम के कर्मचारी, 9 बर्खास्त, 2 निलंबित- VIDEO 

Indore Throwing Ganesh Idol :मध्य प्रदेश के इंदौर में अनंत चतुर्दर्शी पर विसर्जन के दौरान गणेश प्रतिमाओं को अपमानजनक तरीके से फेंके जाने का वीडियो वायरल होने के बाद नगर निगम के कर्मचारियों पर कार्रवाई हुई।

Indore Throwing Ganesh Idol Case
इंदौर में गणेश मूर्ति को फेंकते दिखे नगर निगम के कर्मचारी 

मध्य प्रदेश के इंदौर में जवाहर टेकरी में गणेश प्रतिमाओं को फेंकने का वीडियो सामने आया है इसके बाद से इसको लेकर हड़कंप मचा हुआ है, दरअसल इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे इंदौर नगर निगम के कर्मी कितने गलत तरीके से भगवान गणेश जी की मूर्तियां पानी में फेंकते नजर आए थे, इसको लेकर लोगों में गुस्से का उबाल है।

इस मामले के सामने आने के बाद सीएम शिवराज भी गुस्सा हैं और अब नगर निगम ने मंगलवार थाने जाकर अपने ही 9 कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद इंदौर आयुक्त ने 9 कर्मियों को बर्खास्त कर दिया है, वहीं दो अन्य कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है, इंदौर में गणेश प्रतिमाओं को कुछ लोग पानी में फेंकते नजर आए थे जानकारी हुई थी कि वीडियो में नजर आ रहे लोग नगर निगम के कर्मचारी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर