Sitapur : सीतापुर में नंदी के साथ घूम रहा था मुस्लिम युवक, भविष्य बताने के नाम पर लोगों को ठगता था, धरा गया   

Sitapur news: हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुस्लिम बनकर यह युवक हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहा था। युवक ने हिंदू दिखने के लिए अपने हाथ में कलेवा बांधा था और पैसे लेकर लोगों से उनका भविष्य बताने का दावा करता था।

Muslim youth with Nandi caught in Sitapur, used to cheat people in name of telling future
सीतापुर में नंदी के साथ घूम रहा था मुस्लिम युवक। 

Sitapur : बिहार के बाद अब उत्तर प्रदेश के सीतापुर में मुस्लिम युवक द्वारा अपनी पहचान छिपाकर नंदी को घुमाने की बात सामने आई है। इस मुस्लिम युवक का नाम मोहम्मद वकील है जो मनोज बनकर नंदी के साथ घूम रहा था। आरोप है कि यह आस्था के नाम पर लोगों से धन उगाही करता था। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने मुस्लिम युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुस्लिम बनकर यह युवक हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहा था। युवक ने हिंदू दिखने के लिए अपने हाथ में कलेवा बांधा था और पैसे लेकर लोगों से उनका भविष्य बताने का दावा करता था। शुरुआत में उसने अपना नाम मनोज बताया लेकिन कड़ाई करने पर मान लिया कि वह मुस्लिम है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस मुस्लिम युवक का मकसद कुछ दूसरा तो नहीं था।  

हाजीपुर में साधु के भेष में पकड़े गए 6 मुस्लिम युवक
कुछ दिनों पहले बिहार के हाजीपुर में छह मुस्लिम पकड़े गए। ये युवक साधु का भेष बनाकर नंदी बैल के साथ घूमते पाए गए। पकड़े जाने पर इन सभी युवकों की पिटाई की गई। ये मुस्लिम युवक एक मंदिर के सामने भीख मांग रहे थे जिस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया। नंदी बैल के साथ घूमकर भिक्षा मांगने वाले युवकों के नाम सय्यद अली, सुबराती, करीम अहमद, हसन और हलीम अहमद है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को आपत्ति इस बात पर थी कि ये मुस्लिम होकर भगवा वस्त्र पहनकर भीख क्यों मांग रहे हैं? 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर