मेरी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है, बार नहीं चलाती, मैं कोर्ट में जवाब मांगूंगी, कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी ने दिया जवाब

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इस आरोप को दुर्भावनापूर्ण बताते हुए खारिज कर दिया कि उनकी बेटी गोवा में एक अवैध बार चलाती है। ईरानी ने दावा किया कि नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल गांधी की 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर मुखर रूख के कारण मेरी बेटी को निशाना बनाया गया है।

My daughter is a college student, does not run the bar, I will seek an answer in court, Smriti Irani replied on the allegations of Congress
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कांग्रेस को जवाब  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी 18 साल की बेटी के गोवा में अवैध बार चलाने के आरोपों से इनकार किया। साथ की कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी का जवाब देते हुए कहा कि मेरी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है, बार नहीं चलाती। मैं कोर्ट में जवाब मांगूंगी। राहुल को मेरा चैलेंज 2024 में फिर अमेठी आएं। स्मृति ईरानी ने कहा कि यह कांग्रेस नेतृत्व, अर्थात् गांधी परिवार के निर्देशन में किया जाता है। क्योंकि मुझमें प्रेस कांफ्रेंस कर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भारतीय खजाने की 5,000 करोड़ रुपए की लूट पर सवाल करने का दुस्साहस था। उन्होंने कहा कि जयराम रमेश ने कहा कि वह आरटीआई आवेदन के आधार पर पॉजिशन ले रहे हैं। इसने मेरी बेटी के नाम का उल्लेख कहां किया? यह आरोप कि मेरी बेटी एक अवैध बार चलाती है, दुर्भावनापूर्ण है, न केवल उसके चरित्र का हनन करने के इरादे से, बल्कि मुझे राजनीतिक रूप से बदनाम करने के लिए भी है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक 18 वर्षीय की बच्ची, एक कॉलेज की छात्रा है। उनके चरित्र का हनन कांग्रेसियों ने पार्टी मुख्यालय में की। उनकी गलती यह है कि उनकी मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी के अवैध बार चलाने से इनकार किया।

स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार जिसने मेरे बच्चे के खिलाफ यह प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का निर्देश दिया था, मैं आपसे कहती हूं कि राहुल गांधी को 2024 में अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए वापस भेज दें, और वह फिर से हार जाएंगे। एक बीजेपी कार्यकर्ता और एक मां के रूप में यही मेरा वादा है। वह सज्जन जो वहां बैठे थे और मेरी बेटी के चरित्र का हनन करते हुए हंसे थे, मैं तुम्हें कानून की अदालत में और लोगों के दरबार में देखूंगी।

कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री गोवा में "गैरकानूनी बार" चला रही हैं। मुख्य विपक्षी दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह भी आग्रह किया कि वह केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें।

कांग्रेस ने एक कागजात जारी करते हुए दावा किया कि आबकारी विभाग की ओर से स्मृति ईरानी की पुत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था और जिस अधिकारी ने नोटिस दिया था उसका कथित तौर पर तबादला किया जा रहा है। कांग्रेस ने इसे एक बहुत गंभीर मुद्दा करार दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर