शिवसेना-राणा दंपति के बीच सुलह हो गई? लेह में संजय राउत से हुई मुलाकात 

Navneet Rana meets sanjay Raut : दिल्ली पहुंचने पर नवनीत ने एक बार फिर उद्धव सरकार पर हमला बोला। नवनीत ने अपने साथ हुए कथित दुर्व्यवहार की शिकायत लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला से भी की।

Navneet and Ravi rana meet shivsena leader sanjay raut in leh
हनुमान चालीसा विवाद। 

Hanuman Chalisa row : हनुमान चालीसा विवाद मामले में जेल जाने वाले राणा दंपति की शिवसेना नेता संजय राउत के साथ मुलाकात की तस्वीर सामने आई। सवाल है कि हनुमान चालीसा विवाद में एक दूसरे पर जमकर हमला बोलने वाले राणा दंपति और शिवसेना के बीच क्या सुलह हो गई है? दरअसल, लेह में नवनीत राणा उनके पति रवि की संजय राउत से मुलाकात हुई है। रवि और राउत की अलग से मुलाकात होने की भी खबर है। दरअसल, राणा दंपति ने घोषणा की थी कि वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। 

लोकसभा स्पीकर से मिलीं नवनीत
इसके बाद मुंबई पुलिस ने राजद्रोह एवं अन्य धाराओं में राणा दंपति के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया। बाद में यह मामला गरमाता चला गया। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत ने आरोप लगाया कि जेल में उनके साथ बदसलूकी की गई। उन पर उनकी जाति को लेकर कटाक्ष किया गया और पीने के लिए उन्हें पानी नहीं दिया। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद राणा दंपति बाहर आए। दिल्ली पहुंचने पर नवनीत ने एक बार फिर उद्धव सरकार पर हमला बोला। नवनीत ने अपने साथ हुए कथित दुर्व्यवहार की शिकायत लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला से भी की। हालांकि, शिवसेना नेता राउत के साथ मुलाकात के बाद इस बात की चर्चा है कि दोनों पक्षों के बीच विवाद खत्म हो गया है।क्या इस मुलाकात के बाद नवनीत और रवि राणा शिवसेना एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोलना बंद कर देंगे, यह देखने वाली बात होगी। 

सीपी में हनुमान चालीसा का पाठ
दिल्ली में हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने पहले पैदल मार्च निकाला और फिर कनॉट पैलेस के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के दर्शन कर अपने पति रवि राणा तथा समर्थकों संग हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान नवनीत के पति रवि राणा के अलावा बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद रहे। महाराष्ट्र के सीएम के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए नवनीत राणा को अप्रैल में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बाद में वह जमानत पर बाहर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर