Partha Chatterjee ने एक नहीं चार बार किया था दीदी को फोन, अरेस्ट मेमो में Mamata Banerjee का नाम

Partha Chatterjee: बड़ी खबर पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी से जुड़ी हुई आ रही है। ममता बनर्जी को पार्थ ने एक दो नहीं बल्कि 4 बार कॉल किया था लेकिन ममता बनर्जी ने एक बार भी फोन नहीं उठाया।

News reports says arrest Memo shows Partha Chatterjee called  Mamata Banerjee 4 times
Partha Chatterjee: Partha के अरेस्ट मेमो में Mamata Banerjee का नाम| Hindi News  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • पार्थ ने गिरफ्तारी के वक्त ममता बनर्जी को किया फोन
  • पार्थ ने अरेस्ट मेमो ने ममता का नाम लिखा था
  • 23 जुलाई को रात 1.55 पर किया था पार्थ ने ममता बनर्जी को फोन

Partha Chatterjee: पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी से जुड़ी बड़ी ख़बर आ रही है, बताया जा रहा है कि पार्थ ने अरेस्ट के बाद Mamata Banerjee को फोन किया था, लेकिन ममता ने पार्थ का फोन नहीं उठाया था, इसके बाद पार्थ ने चार बार ममता से फोन पर बात करने की कोशिश की। पार्थ चटर्जी के अरेस्ट मेमो में प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फोन करने का जिक्र है और कहा गया है कि ममता बनर्जी को पार्थ ने एक दो नहीं बल्कि 4 बार कॉल किया था।

इस समय पर की गई कॉल

अरेस्ट मेमो के मुताबिक 23 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद पार्थ चटर्जी ने पहला कॉल देर रात 1 बजकर 55 मिनट पर सीएम ममता बनर्जी को किया था लेकिन  ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी का फोन नहीं उठाया था।  इसके बाद तड़के 2.32 बजे और 2.33 बजे फेस कॉल किया फिर भी ममता ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद सुबह  9.35 पर फिर कॉल किया लेकिन इस बार भी ममता ने एक बार भी फोन नहीं उठाया। नियम के मुताबिक  गिरफ्तार व्यक्ति को अपने किसी करीबी एक शख्स को फोन की इजाजत दी जाती है।  पार्थ ने गिरफ्तारी मेमो ने ममता का नाम लिखवाया था। जिसके बाद  ED ने पार्थ को ममता को फोन करने की इजाजत दी थी। 

Arpita Mukherjee: जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, जिनके घर पर मिला नोटों का पहाड़ और मशीनों से हो रही है गिनती 

एम्स में भर्ती हैं पार्थ

 आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी स्कूल में नौकरियों से संबंधित कथित घोटाले के मामले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी को कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार एक ‘एयर एम्बुलेंस’ के जरिए सोमवार को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर लेकर गए है। इससे पहले चटर्जी को सरकारी एसएसकेएम अस्पताल से एक एम्बुलेंस के जरिए कोलकाता हवाई अड्डे ले जाया गया। चटर्जी का एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा था।
 

West Bengal SSC Scam: ईडी की बड़ी कार्रवाई, टीएमसी के पार्थ चटर्जी समेत कई लोगों के यहां छापेमारी; 20 करोड़ रुपए मिले
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर