Mann Ki Baat Today Date, Time: PM मोदी आज फिर देशवासियों से करेंगे मन की बात, यहां सुनें और देखें लाइव

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे।

PM Modi Mann Ki Baat 24 April 2022- When and where to watch Mann Ki Baat live streaming
PM मोदी आज फिर करेंगे 'मन की बात', यहां देखें और सुने लाइव 
मुख्य बातें
  • अपने रेडियो कार्यक्रम के जरिए आज फिर मन की बात करेंगे पीएम मोदी
  • विभिन्न मुद्दों को लेकर लोगों संग अपने विचार साझा करेंगे प्रधानमंत्री
  • टाइम्स नाउ नवभारत चैनल और इसके डिजिटल प्लेफॉर्म्स पर होगा सीधा प्रसारण

Mann ki Baat Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आकाशवाणी से मन की बात कार्यक्रम में अपने विचार लोगों के साथ शेयर करेंगे। सुबह 11 बजे रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों से पीएम बात करेंगे और अपने विचार साझा करेंगे। ये इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 88वीं कड़ी होगी जिसका प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर किया जाएगा। मन की बात में पीएम देश के बड़े मुद्दों और बेहतर काम करने वालों का जिक्र कर सकते हैं।

कहां सुनें मन की बात

मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के अलावा विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। आकाशवाणी समाचार, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यू-ट्यूब चैनलों पर भी कार्यक्रम सीधा प्रसारित होगा। आप प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को हमारे टीवी चैनल 'टाइम्‍स नाउ नवभारत', डिजिटल प्‍लेटफॉर्म timesnowhindi.com और हमारे यूट्यूब चैनल पर पर भी लाइव सुन सकते हैं। आकाशवाणी से हिन्दी प्रसारण के तुरन्त बाद मन की बात कार्यक्रम क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित होगा।

पीएम का ट्वीट

कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने ट्वीट कर  मन की बात के पिछले संस्करण पर आधारित एक पत्रिका साझा की थी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'पिछले महीने के मन की बात पर यह एक दिलचस्प पत्रिका है, जिसमें हमने कई विषयों, जैसे भारत के निर्यात में बढ़ोतरी, आयुर्वेद स्टार्टअप, जल संरक्षण और पारंपरिक मेलों पर चर्चा की। 24 अप्रैल को अगले संस्करण से जुडे़ं।' 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर