Mann Ki Baat Timing Today: पीएम मोदी आज फिर करेंगे 'मन की बात', जानिये कब और कहां देखें लाइव

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 26, 2020 | 06:44 IST

PM Modi Mann Ki Baat Live Timing Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देशवासियों को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए संबोधित करेंगे।

PM Modi Mann ki baat today's timing when and where to watch live
आज फिर 'मन की बात' करेंगे PM मोदी, जानिये कब,कहां देखें लाइव 

Mann Ki Baat LIVE Streaming:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम के ज़रिए देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। मन की बात कार्यक्रम की यह 67वीं कड़ी होगी। माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस दौरान कई मुद्दों को लेकर अपनी बात रख सकते हैं जिनमें देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और देश के कई हिस्सों में आई बाढ़ का जिक्र हो सकता है। मन की बात के इस कार्यक्रम के प्रसारण के तत्‍काल बाद क्षेत्रीय भाषाओं में आकाशवाणी के जरिए इसका रुपांतरण प्रसारित करेगा। क्षेत्रीय भाषाओं में शाम आठ बजे इसका पुन: प्रसारण भी किया जाएगा।

यहां देखें लाइव

 देशवासियों की नजर पीएम मोदी के संबोधन पर लगी हुई हैं कि आखिर किन विषयों को लेकर अपनी राय रखते हैं। प्रधानमंत्री के संबोधन को आप Timesnowhindi.com  और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर आप लाइव देख और सुन सकते हैं। इसके अलावा आप पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्वीटर पेज पर भी लाइव देख सकते हैं। यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क तथा आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com पर भी प्रसारित किया जाएगा।

पीएम मोदी के सबोधन पर
वैसे तो मन की बात के हर कार्यक्रम पर देशवासियों की नजर होती है लेकिन आज के कार्यक्रम पर सबकी नजरें इसलिए होंगी क्योंकि देश के कई हिस्से इस समय बाढ़ से प्रभावित हैं और वहीं कोरोना वायरस के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। पीएम मोदी के इस संबोधन से लोगों को उम्मीद है कि वह अपने इस कार्यक्रम में भी इन बातों का जिक्र कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर