पटना में निशाने पर था PM मोदी का कार्यक्रम, टेरर मॉड्यूल के भंडाफोड़ पर पुलिस का बड़ा खुलासा 

Terror Module in Patna : एफआईआर के मुताबिक फुलवारी शरीफ के अहमद पैलेस में गत छह-सात जुलाई को पटना से कुछ संदिग्ध आए थे। इन संदिग्धों की एक गुप्त बैठक हुई। बैठक में पीएम मोदी के कार्यक्रम में गड़बड़ी करने की साजिश रची गई।

PM Modi's program was on target in Patna, police's big disclosure on bust of Terror Module
गत 12 जुलाई को पटना में थे पीएम मोदी।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुलिस की एफआईआर से खुलासा हुआ है कि संदिग्धों के निशाने पर पीएम का कार्यक्रम था
  • पटना में पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान टेरर मॉड्यूल के सदस्य गड़बड़ी पैदा करना चाहते थे
  • पुलिस को इस बारे में एक दिन पहले ही सूचना मिल गई जिसके बाद धरपकड़ की कार्रवाई शुरू हुई

Terror Module in Patna : पटना पुलिस ने फुलवारी शरीफ में एक बड़े टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। यहां से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े दो संदिग्धों अतहर परवेज एवं मोहम्मद जलालुद्दीन की गिरफ्तारी ने आतंक के एक बड़े गिरोह एवं उनकी साजिश का पर्दाफाश किया है। इस बीच, पटना पुलिस ने यह खुलासा कर कि 12 जुलाई को पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम इन संदिग्धों के निशाने पर था, सनसनी फैला दी है। दरअसल, पटना पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है उसमें कहा गया है कि टेरर मॉड्यूल से जुड़े इन संदिग्धों के मंसूबे काफी खतरनाक थे। ये पीएम मोदी के कार्यक्रम में गड़बड़ी पैदा करना चाहते थे लेकिन पुलिस की मुस्तैदी की वजह से ये अपने इरादों को अमली जामा नहीं पहना पाए।

छह-सात जुलाई को पटना से कुछ संदिग्ध आए थे
एफआईआर के मुताबिक फुलवारी शरीफ के अहमद पैलेस में गत छह-सात जुलाई को पटना से कुछ संदिग्ध आए थे। इन संदिग्धों की एक गुप्त बैठक हुई। बैठक में पीएम मोदी के कार्यक्रम में गड़बड़ी करने की साजिश रची गई। हालांकि, इसकी जानकारी पुलिस को 11 जुलाई को शाम को हो गई। पुलिस ने तत्परता से धरपकड़क की कार्रवाई शुरू की। एफआईआर में पुलिस ने कहा है कि पीएम के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भीड़ जुटाने का आह्वान किया गया था। बता दें कि तहर परवेज एवं मोहम्मद जलालुद्दीन के पास से बरामद दस्तावेज इनके टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश हो गया है। इनकी संस्था भारत विरोधी एवं हिंदू विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाई गई है। ये भारत में 2047 तक इस्लामी राष्ट्र स्थापित करने के उद्देश्य से काम कर रहे थे। दस्तावेज में  हिंदू समुदाय के खिलाफ इनकी जहरीली सोच सामने आई है।

Patna: एक रिटायर इंस्पेक्टर तो दूसरा बम ब्लास्ट के आरोपी का सगा भाई, जानिए कैसे खौफनाक प्लानिंग कर रहे थे PFI के गुर्गे   

बिहार को सेनिटाइज करने की जरूरत है-वीएचपी
वहीं, इतने बडे़ खुलासे पर विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बातचीत में कहा कि पूरे बिहार को सेनिटाइज करने की जरूरत है। यहां पूरा मामला एएनआई को सौंपा जाना चाहिए। इनका सपना भारत को गजवा ए हिंद और दारूल ए इस्लाम बनाना है जो कि कभी पूरा नहीं होगा। भारत विरोधी और हिंदू विरोधी इनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे।  हिंदू समाज को एकजुट और सतर्क रहने की जरूरत है। सरकार को चाहिए कि वह पीएफआई पर प्रतिबंध लगाए। इनके मॉड्यूल को ध्वस्त करने की जरूरत है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर