PM मोदी को पगड़ी पहनाना चाहते थे बुजुर्ग, प्रधानमंत्री ने भी तोड़ दिया सुरक्षा प्रोटोकाल , Video

PM Narendra Modi in Varanasi : वाराणसी में एक जगह एक बुजुर्ग व्यक्ति पीएम को पट्टिका एवं पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत करना चाहते थे। पीएम की गाड़ी जब उनके पास से गुजरने लगी तो बुजुर्ग ने पगड़ी पहनाने के लिए कार के पास आने की कोशिश की

 PM Narendra Modi breaks protocol in Varanasi
पीएम मोदी का वाराणसी में भव्य स्वागत।  |  तस्वीर साभार: ANI

वाराणसी : काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वाराणसी पहुंचे। हवाईअड्डा पहुंचने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी काशी के कोतवाल काल भैरव के दरबार पहुंचे। वहां मंदिर में उन्होंने काल भैरव की आरती उतारी और उनसे काशी में प्रवेश करने की अनुमति मांगी। काल भैरव का दर्शन करने के बाद पीएम जब खिड़किया घाट के लिए रवाना हुए तो रास्ते में उन्होंने एक जगह अपना सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ दिया। दरअसल, पीएम की गाड़ी जब तंग गली से गुजर रही थी तो रास्ते में जगह-जगह उनका स्वागत करने के लिए लोग फूल-मालाएं लेकर खड़े थे। 

बुजुर्ग को देख पीएम ने गाड़ी रोकी

रास्ते में लोगों ने पुष्प वर्षा कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। एक जगह एक बुजुर्ग व्यक्ति पीएम को पट्टिका एवं पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत करना चाहते थे। पीएम की गाड़ी जब उनके पास से गुजरने लगी तो बुजुर्ग ने पगड़ी पहनाने के लिए कार के पास आने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। पीएम ने अपनी गाड़ी से बुजुर्ग को देखा और फिर अपनी कार को रोकन के लिए कहा। फिर पीएम ने अपनी कार का दरवाजा खोला और बुजुर्ग से पट्टिका एवं पगड़ी धारण किया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर