Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर करेंगे मन की बात, यहां देखें और सुनें लाइव

देश
किशोर जोशी
Updated Feb 28, 2021 | 06:30 IST

PM Modi Mann Ki Baat Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर आज अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे।

pm narendra modi mann ki baat today know when and where to watch live in hindi
PM मोदी आज फिर करेंगे मन की बात, जानें कब और कहां सुनें लाइव 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह उनके रेडियो कार्यक्रम का 74वां संस्करण है। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लोगों से इस महीने की शुरुआत में ‘मन की बात’ के लिए अलग-अलग विषयों पर विचार और सुझाव मांगे थे। इस  बार पीएम मोदी कई मुद्दों को लेकर अपनी राय रख सकते हैं। 

यहां देखें लाइव

पीएम मोदी का यह रेडियो कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा, जिसे पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी आप इसे लाइव देख सकते हैं। आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नटवर्क पर भी इसका प्रसारण होगा। यह आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com  और न्‍यूज ऑन एआईआर मोबाइल ऐप पर भी उपलब्‍ध रहेगा। मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब  चैनलों पर भी सीधा प्रसारित होगा।

यहां सुन सकते हैं लाइव
'मन की बात' का प्रसारण आकाशवाणी, डीडी और नरेंद्र मोदी एप पर भी किया जाएगा, जिसे आप लाइव सुन सकते हैं। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर 'मन की बात' सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर