Raj Thackeray की रैली से पहले Poster War शुरू, Shiv Sena ने लगवाए Balasaheb के Poster

Maharashtra में जबरदस्त सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। बता दें कि राज ठाकरे की रैली से पहले ही MNS और Shiv Sena में Poster War छिड़ गया है।

Poster war started before Raj Thackeray's Aurangabad rally, Shiv Sena installed Balasaheb's posters
Raj Thackeray की रैली से पहले Poster War शुरू, Shiv Sena ने Balasaheb के Poster लगवाए | Hindi News 
मुख्य बातें
  • औरंगाबाद में आज होनी है राज ठाकरे की मेगा रैली
  • एमएनएस ने राज ठाकरे के लगाए पोस्टर, भगवा कपड़ों में नजर आए राज
  • महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने राज समर्थकों से की शांत बरतने की अपील

Maharashtra के औरंगाबाद में MNS चीफ राज ठाकरे की कुछ देर में मेगा रैली होने वाली है। लेकिन उससे पहले ही पोस्टर वॉर दिखने लगा है। शिवसेना ने औरंगाबाद में हर जगह बाला साहेब के पोस्टर लगाए हैं। जिसमें लिखा है कि बाला साहेब जैसा कोई नहीं होगा। वहीं MNS ने भगवा कपड़ो में राज ठाकरे के पोस्टर लगाए हैं। रैली के लिए राज ठाकरे औरंगाबाद पहुंच चुके हैं। राज ठाकरे की ये रैली शाम 6 बजे सांस्कृतिक मैदान में होगी। रैली की इजाजत सिर्फ 5 बजे से 9 बजे के बीच के लिए दी गई है।

गृह मंत्री की चेतावनी

हालांकि राज ठाकरे के समर्थक संभाजी नगर में रैली करना चाहते हैं। राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार से 3 मई तक राज्य में मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर हटाने की मांग की है और ऐसा न होने पर आंदोलन की धमकी दी है  ऐसे में आज की इस रैली पर सभी की नजर है। इस बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने दावा किया कि औरंगाबाद में अगर MNS के लोगों ने कानून को अपने हाथ में लिया तो पुलिस भी कार्रवाई के लिए तैयार है। साथ ही उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की है। 

Raj Thackeray Rally: औरंगाबाद में आज राज ठाकरे की मेगा रैली, प्रशासन ने पहले ही शहर में लागू की धारा 144!

साथ में 100 पंडित, हाथ में बाला साहब की तस्वीर, समर्थकों के साथ राज ठाकरे ने किया पुणे रैली का किया शंखनाद

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर