Exclusive: प्रशांत किशोर ने सोनिया गांधी के सामने दी थी ये प्रेजेंटेशन, बताया था कैसे 2024 के लिए तैयार हो कांग्रेस

कांग्रेस में जान फूंकने के लिए प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के सामने जो प्रेजेंटेशन दिया, उसकी एक्सक्लूसिव सॉफ्ट कॉपी टाइम्स नाउ नवभारत के पास है। प्रशांत किशोर ने कांग्रेस हाईकमान के सामने एक-एक चीजों को विस्तार से बताया है।

Prashant Kishor presentation
प्रशांत किशोर का कांग्रेस के लिए प्लान 

कांग्रेस में जान फूंकने के लिए प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के सामने जो प्रेजेंटेशन दिया, उसकी एक्सक्लूसिव सॉफ्ट कॉपी टाइम्स नाउ नवभारत के पास है। प्रशांत किशोर ने कांग्रेस हाईकमान के सामने एक-एक चीजों को विस्तार से बताया है। वो कौन-कौन से राज्य हैं जहां पार्टी को तुरंत काम करना है। वो कौन-कौन से प्वाइंट हैं जिसे पार्टी को तुरंत एड्रेस करना है। एड्रेस करना है तो कैसे करना है।

इस प्रजेंटेशन में बताया गया है कि किन राज्यों में कांग्रेस को तुरंत संगठन में बदलाव लाने की जरूरत है, किन राज्यों में कांग्रेस को गठबंधन के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है। ये 80 से ज्यादा पेजों की प्रजेंटेशन है। इसमें बताया गया है कि कांग्रेस कहां थी और कहां आ गई है। बताया है कि आखिर क्यों कांग्रेस कमजोर होती चली गई। संगठन में लोगों में काफी रोष है। पार्टी की जो लेगेसी है, उसे जनता के बीच में ठीक से नहीं ले जाया गया है। 

प्रशांत किशोर की रणनीति पर कांग्रेस समिति ने सोनिया को दिए अपने सुझाव

2024 में कांग्रेस को सत्ता तक पहुंचाने के लिए ये है प्रशांत किशोर का "मेगाप्लान" 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर