मोहाली में दूसरे धमाके की खबर को पंजाब पुलिस ने किया खारिज, मीडिया संगठनों को हटाने पड़े ट्वीट

Mohali Blast : कई मीडिया संगठनों ने मंगलवार को दावा किया कि मोहाली में 24 घंटे के भीतर दूसरा हमला हुआ है। हालांकि, उनका यह दावा गलत निकला। पंजाब पुलिस ने स्पष्ट रूप से कहा कि मोहाली में दूसरा धमाका नहीं हुआ है।

Punjab Police rejectes media reports of 2nd blast in Mohali
मोहाली में दूसरा ब्लास्ट नहीं हुआ।  |  तस्वीर साभार: ANI

Mohali Blast : कई मीडिया संगठनों ने मंगलवार को दावा किया कि मोहाली में 24 घंटे के भीतर दूसरा हमला हुआ है। हालांकि, उनका यह दावा गलत निकला। पंजाब पुलिस ने स्पष्ट रूप से कहा कि मोहाली में दूसरा धमाका नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने इस खबर को फर्जी बताया। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि बहुत सारे चैनल्स एएनआई के हवाले से खबर चलाई कि मोहाली में दूसरा हमला हुआ है। पंजाब पुलिस की ओर से दूसरे हमले का खंडन होने के बाद न्यूज चैनलों ने अपना ट्वीट एवं खबर हटा ली। 

एसएसपी ने खारिज की दूसरे धमाके की रिपोर्ट
दरअसल, कुछ न्यू चैनलों ने दावा किया कि मोहाली में दूसरा धमाका हुआ है। इस दावे को एसएसपी विवेक सोनी ने खारिज कर दिया। बता दें कि सोमवार को पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग की इमारत पर आरपीजी से हमला हुआ। यह आरपीजी इमारत की तीसरी मंजिल पर गिरा। जिस समय यह हमला हुआ उस समय कमरे में कोई नहीं था। इस वजह से किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। 

Mohali Blast : पंजाब के DGP बोले-मोहाली हमला हमारे लिए चुनौती, जल्द सुलझाएंगे केस

मोहाली हमला हमारे लिए चुनौती
इससे पहले सोमवार को हुए धमाके पर जानकारी देते हुए राज्य के डीजीपी वीके भावरा ने कहा कि यह हमला हमारे लिए एक चुनौती है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि विस्फोटक में टीएनटी का इस्तेमाल हुआ। हमले जिस समय हुआ उस समय इमारत के कमरे में कोई नहीं था इसलिए जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। डीजीपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और हम जल्द इस केस को सुलझा लेंगे। डीजीपी ने बताया कि अभी इस केस में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मोहाली में दूसरे धमाके की खबर को पंजाब पुलिस ने खारिज किया है। कुछ मीडिया संगठनों ने दावा किया कि मोहाली में 24 घंटे के भीतर दूसरी बार विस्फोट हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर