Rahul Bhat : राहुल के पिता का बड़ा बयान, आतंकियों ने नाम पूछकर मेरे बेटे को गोली मारी

Rahul Bhat Murder News: कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या पर कश्मीरी पंडितों का गुस्सा फूट पड़ा है। इस हत्या के खिलाफ बडगाम सहित कई जगहों पर लोगों ने प्रदर्शन किए। बडगाम में प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई।

Rahul Bhat father says terrosists asked his son name before shooting
गुरुवार को आतंकियों ने राहुल भट्ट को गोली मारी। 

Rahul Bhat Murder : बडगाम में गुरुवार को आतंकियों की गोली का शिकार हुए राहुल भट्ट के पिता ने बड़ा बयान दिया है। राहुल के पिता का कहना है कि आतंकियों ने नाम पूछने के बाद उनके बेटे को गोली मारी। तहसील कार्यालय में आतंकियों ने पहले पूछा कि राहुल भट्ट कौन है और फिर उसके बाद उसे गोली मार दी। राहुल के पिता ने इस केस की सही तरीके से जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि आखिर यह कैसे और क्यों हुआ। तहसील कार्यालय से महज 100 फीट की दूरी पर यह घटना हुई।

कश्मीरी हिंदुओं का फूटा गुस्सा
वहीं, राहुल की हत्या पर कश्मीरी पंडितों का गुस्सा फूट पड़ा है। इस हत्या के खिलाफ बडगाम सहित कई जगहों पर लोगों ने प्रदर्शन किए। बडगाम में प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई। प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े और हल्का बल प्रयोग  करना पड़ा। प्रदर्शनकारी कश्मीरी पंडितों ने कहा कि सरकार के आश्वासन के बाद भी उन पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि आतंकवादी हमलों में कब तक वे अपनी जान गंवाते रहेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर