PM के 'काला जादू' वाले बयान पर राहुल का पलटवार, बोले- पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए प्रधानमंत्री जी

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम को महंगाई और बेरोजगारी नहीं दिखती है।

Rahul Gandhi's dig at PM Modi says Stop using superstitious words like kala jadu
पीएम मोदी के 'काला जादू' वाले भाषण पर राहुल ने किया पलटवार  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला
  • राहुल बोले- देश को भटकाना बंद कीजिए प्रधानमंत्री जी
  • पीएम मोदी के 'काला जादू' वाले भाषण पर राहुल ने किया पलटवार

Rahul Gandhi Vs PM Modi : PM Modi के काला जादू वाले बयान पर Rahul Gandhi ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि PM Modi को महंगाई और बेरोजगारी नहीं दिखती है और वह अंधविश्वासी बाते कर रहें हैं। दरअसल Congress के सभी सांसद धरना प्रदर्शन के दौरान संसद में काले कपड़े पहन कर गए थे जिसपर PM Modi ने कहा था कि 5 अगस्त को कुछ लोग काले कपड़े पहनकर काला जादू फैलाना चाहते थे, उन्हें लगता है कि काला कपड़ा पहनने से उनकी निराशा खत्म हो जाएगी।

राहुल का ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।'

काला धन तो ला नहीं पाए, काले कपड़ों को बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं, पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

पीएम मोदी ने कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन करने को लेकर बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, 'पांच अगस्त को हमने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने 'काला जादू' फैलाने की कोशिश की। ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनके दुर्दिन खत्म हो जाएंगे । लेकिन वे नहीं जानते कि जादू टोना, काला जादू और अंधविश्वास में लिप्त होकर वे फिर से लोगों का विश्वास अर्जित नहीं कर सकते।' कांग्रेस नेताओं ने पांच अगस्त को महंगाई के मुद्दे पर संसद परिसर के भीतर और बाहर काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया था।

कितना ही काला जादू कर ले, जनता भरोसा नहीं करेगी, काले कपड़े में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी का तंज, AAP को लेकर कही ये बात

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर