Shivsena Crisis : बागियों पर संजय राउत का बड़ा हमला, 'होटल में बैठे नेताओं की जमीर मर गई है'

Sanjay Raut News : शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि उन्होंने अपने बयान से किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाई है। लोग 40 साल तक पार्टी में रहते हैं और फिर इसे छोड़कर चले जाते हैं। होटल में बैठा हर व्यक्ति हमारा करीबी है। राउत शिवसेना के बागी विधायकों पर लगातार हमले बोल रहे हैं। 

Sanjay Raut big attack on rebel Shivsena MLAs
संजय राउत का कहना है कि कुछ बागी विधायक उनके संपर्क में हैं।  
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट थमता नजर नहीं आ रहा है
  • शिवसेना के विधायक गुवाहाटी के होटल में शिंदे के साथ ठहरे हुए हैं
  • संजय राउत का कहना है कि कुछ बागी विधायक उनके संपर्क में हैं

Maharashtra Political Crisis : शिवसेना के बागी नेताओं एवं एकनाथ शिंदे पर संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। राउत ने सोमवार को कहा कि शिवसेना के जो विधायक गुवाहाटी के होटल में बैठे हैं उनकी जमीर मर गई है और उनका केवल शरीर बचा है। शिवसेना नेता ने कहा कि बागी विधायक भी उनके संपर्क में हैं। एकनाथ शिंदे आज भी उनके करीबी हैं। पत्रकारों के साथ बातचीत में राउत ने कहा कि उन्होंने अपने बयान से किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाई है। लोग 40 साल तक पार्टी में रहते हैं और फिर इसे छोड़कर चले जाते हैं। होटल में बैठा हर व्यक्ति हमारा करीबी है। राउत शिवसेना के बागी विधायकों पर लगातार हमले बोल रहे हैं। 

मुखपत्र 'सामना' में भी बागी विधायकों पर हमला
शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में भी बागी विधायकों पर हमला बोला है। सामना के संपादक संजय राउत हैं। इसमें कहा गया है कि महाराष्ट्र के सियासी लोकनाट्य में केंद्र की डफली, तंबूरे वाले कूद पड़े हैं और राज्य के 'नचनिये' विधायक उनकी ताल पर नाच रहे हैं। संपादकीय में आगे लिखा है, 'इन विधायकों को मुंबई-महाराष्ट्र में आने में डर लग रहा है या ये कैदी विधायक मुंबई में उतरते ही फिर से ‘कूदकर’ अपने घर भाग जाएंगे, ऐसी चिंता होने के कारण उन्हें सरकारी ‘केंद्रीय’ सुरक्षा तंत्र द्वारा बंदी बनाया गया है? यही सवाल है। लेकिन इतना तय है कि महाराष्ट्र के सियासी लोकनाट्य में केंद्र  की डफली, तंबूरे वाले कूद पड़े हैं और राज्य के ‘नचनिये’ विधायक उनकी ताल पर नाच रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर