Sawal Public Ka: जब जीत के आए आसमान...क्यों न हो ऐसा सम्मान?

Sawal Public Ka: सवाल पब्लिक का कार्यक्रम में बात हुई टोक्यो ओलंपिक में देश का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों के सम्मान की। दिल्ली में खिलाड़ियों को सम्मानित की गई।

neeraj chopra
नीरज चोपड़ा 

सवाल पब्लिक का में बात ओलंपिक की, ओलंपिक से लौटे खिलाड़ियों की। टोक्यो ओलंपिक में देश का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ियों का शानदार स्वागत हुआ। इंडिया का नाम देश-दुनिया में रोशन करने के बाद ओलंपिक के 'पदकवीर' आज अपने वतन लौट आए। दिल्ली एयरपोर्ट पर इन पदक विजेताओं को जोरदार एवं भव्य स्वागत हुआ। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने इस बार ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है। भारत ने इस बार एक स्वर्ण, दो रजत पदक और चार कांस्य पदक सहित कुल सात पदक जीते हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर उनके पहुंचने से पहले भारी संख्या में प्रशंसक जुट गए थे। ढोल-नगाड़े बजाकर और भारत के जयकारे के साथ खिलाड़ियों का स्वागत हुआ। अब सवाल ये है कि 121 साल बाद जिन्होंने एथलेटिक्स में भारत को गोल्ड दिलाया है देश उनका सम्मान क्यों ना करें? देखिए Navika Kumar के साथ Sawal Public Ka

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर