Sawal Public ka: मानसून सत्र में 9 दिन में 133 करोड़ रुपए बर्बाद, पूरा सत्र 'बेकार', कौन जिम्मेदार?

Sawal Public ka: 'सवाल पब्लिक का' में आज बात हुई मानसून सत्र में अब तक मचे हंगामे पर। आखिर क्यों टैक्स पेयर का पैसा पानी में जा रहा है और इसके लिए कौन जिम्मेदार है।

sawal
सवाल पब्लिक का 

'सवाल पब्लिक का' शो में दो बातें बेहद खास हैं। पहली ये कि सवाल दर्शक पूछते हैं और दूसरी ये कि शो के दौरान अगर कोई गेस्ट गलत फैक्ट रखता है तो हमारी रिसर्च टीम उस फैक्ट को फौरन करेक्ट करती है। इसे हमने Lie Ditector Test का नाम दिया है। आप सवाल कैसे पूछेंगे...ये बेहद आसान है...आप आज के मुद्दे पर अपना सवाल रिकॉर्ड करें और वो वीडियो हमें 80-97-47-12-85 पर Whats App कर दें। आपका वीडियो सिर्फ 15 सेकेंड का होना चाहिए। इसके अलावा आप सवाल ट्विटर के जरिए भी भेज सकते हैं। हैशटैग है SawalPublicKa. फेसबुक यूजर टाइम्स नाउ नवभारत के पेज पर जाकर अपना सवाल भेज सकते हैं। अगर आप YouTube पर टाइम्स नाउ नवभारत देख रहे हैं तो सबसे पहले चैनल को Subscribe करें और लाइव स्ट्रीम के दौरान ही अपना सवाल कमेंट बॉक्स में लिखें। हम चुनिंदा सवालों को स्क्रीन पर जगह देंगे। 

आज का मुद्दा है कि आखिर क्यों विपक्ष संसद में चर्चा से भाग रहा है? किसान-महंगाई चिल्लाने वाले, चर्चा से क्यों भाग रहे हैं? संसद में शोर से जनता का मुद्दा दब गया हैं। मंहगाई पर चर्चा नहीं हुई। किसान पर चर्चा से ज्यादा शोर हुआ। कोरोना पर शुरूआत के 3 दिन ही चर्चा हुई। वैक्सीन पॉलिसी पर भी 3-4 दिन ही चर्चा हो सकी। थर्ड वेव की तैयारी पर कोई ठोस चर्चा नहीं हुई। बेरोजगारी पर भी कोई ठोस चर्चा नहीं हो पाई।

इससे टैक्स पेयर का पैसा बर्बाद हो रहा है। मॉनसून सत्र में लोकसभा 43 तो राज्यसभा 41 बार स्थगित हुई। इस सत्र में लोकसभा में 14% और राज्यसभा में 21% काम हुआ है।                       

मॉनसून सत्र में कितना पैसा बर्बाद?

9 दिन में 133 करोड़
1 घंटे में 1.5 करोड़
1 मिनट में 2.5 लाख का
107 घंटे में 89 घंटे काम ठप

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर