Sawal Public Ka: किसे नेस्तनाबूद करेंगे और किस-किस से बदला लेंगे ओवैसी?

Asaduddin Owaisi का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ जिसमे वो पुलिसवालों को धमकाते हुए नज़र आए। वीडियो में Owaisi ने कहा 'याद रखो मेरी इस बात को हमेशा CM Yogi Adityanath नहीं रहेगा।

Sawal Public Ka Whom will Owaisi kill and whom will take revenge on?
किसे नेस्तनाबूत करेंगे..किस-किससे बदला लेंगे? देखिए Sawal Public Ka 
मुख्य बातें
  • असदउद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • वीडियो में एक मुस्लिम शख्स की दाड़ी खीचे जाने के बाद धमकी देते हुए नजर आ रहे है ओवैसी
  • ओवैसी के इस बयान को लेकर जमकर हो रही है उनकी आलोचना

नई दिल्ली: AIMIM के चीफ असद्दुदीन ओवैसी के एक वीडियो पर पूरे देश में तहलका मचा हुआ है। 80 साल के बुजुर्ग पर पुलिस ने अत्याचार का जिक्र करते हुए ओवैसी इस वीडियो में बदला लेने की बात कर रहे हैं । वो ये कह रहे हैं कि कब तक योगी और मोदी बचाएंगे। जब वो नहीं रहेंगे तो नेस्तनाबूद करेंगे यानी बदला लेंगे। अभी-अभी हरिद्वार धर्मसंसद में जो हुआ उसे टाइम्स नाउ नवभारत पर आपने देखा। ऐसा क्यों है ? आज यही..सवाल पब्लिक का है ? बैरिस्टर ओवैसी का बयान ऐसे समय में सामने आया है जब कैंपेन जोर पकड़ रहा है ऐसे में ओवैसी का ऐसा बयान आया है जिसे सनकर गुस्सा भी आएगा, हैरानी भी होगी । पहले सनिए ओवैसी जी ने क्या कहा ? और बीजेपी ने उस पर क्या रिएक्ट किया ? 

क्या कहा ओवैसी ने

वीडियो में ओवैसी कानपुर में मुस्लिम बुजुर्ग पर कथित पुलिस अत्याचार का हवाला देते हुए असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं, 'याद रखो मेरी इमैं तो उन पुलिस के लोगों ...हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा, हमेशा मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा और हम मुसलमान वक्त के तीमार से खामोश जरूर है। मगर याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं। हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। अल्लाह अपनी ताकत के जरिए तुमको नेस्तनाबूद करेगा। इंशा अल्लाह ! और हम याद रखेंगे। हालात बदलेंगे, तब कौन बचाने आएगा तुमको ? जब योगी मठ में चले जाएंगे,  मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे... तब तुम्हें कौन बचाएगा ? हम नहीं भूलेंगे, याद रखो'

यह भी पढ़ें:  AIMIM नेता के बोल- जब तक बच्चे न होंगे तब तक कैसे हम राज करेंगे, कैसे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री बनेंगे?

याद होगा हरिद्वार धर्म संसद का बयान

आपको याद होगा हरिद्वार धर्मसंसद में क्या हुआ। वहां भी जहर उगला गया और मामले में FIR दर्ज हुई लेकिन उसमें उसका ही नाम नहीं जिसने धर्मसंसद के नाम पर मंच से आग उगली। एक धर्म विशेष को लेकर भड़काउ बातें की। उसे लेकर विपक्ष के लोगों ने भारी विरोध जताया और टाइम्स नाउ नवभारत ने खद भी सवाल खड़े किए। हम लगातार उस केस को ट्रेस कर रहे हैं। लेकिन इस बीच जिस तरह का बयान ओवैसी जी का है..वो तो आग में घी डालने जैसा है । बैरिस्टर ओवैसी जी हर बात में संविधान का हवाला देते हैं..और खद क्या-क्या बोलते हैं । औऱ क्या ये पहला मौका है ? बिल्कुल नहीं..हम आपको दिखा देते हैं ओवैसी जी की पार्टी..और खुद ओवैसी जी कैसे मुसलमान-मुसलमान करते थे..अब धमका भी रहे हैं । 

  1. जनवरी 2021 - अयोध्या वाली मस्जिद में नमाज पढ़ना 'हराम', कोई चंदा न दे
  2. सितंबर 2021 : चनावों में मुसलमानों की हैसियत बैंड वाले से ज्यादा नहीं
  3. अक्टूबर 2021 : यूपी में मुसलमानों को कुचला जाता है, यादव ने अखिलेश यादव को वोट दिया, मुसलमानों ने भी दिया..क्या मिला? मुस्लिमों को क्या CM बनाया ? डिप्टी CM बनाया ? 
  4. नवंबर 2021 : हिंदुत्व एक फेक हिस्ट्री की फैक्ट्री  है
  5. नवंबर 2021 : CAA-NRC वापस नहीं हुआ तो एक और शाहीन बाग सामने आएगा
  6. 12 दिसंबर 2021 : मेरी मस्जिद शहीद हो गई, सपा, बसपा और कांग्रेस ने आंखें मूंद लीं

हर बयान के बाद दूसरा बयान । लेकिन ये सब क्यों..क्योंकि यूपी में 20 % मस्लिम हैं । क्योंकि यूपी में 125 सीटों पर मस्लिम वोट का सीधा इफेक्ट है। क्योंकि मस्लिम वोट का करीब 60%  हिस्सा अब SP को जाता रहा है । इसलिए योगी-मोदी को टारगेट करो..शायद मस्लिम वोटर्स टूटकर आ जाएं । 

यह भी पढ़ें: Owaisi : ओवैसी का एक और विवादित बयान, चुनावी मंच से पुलिस को धमकाया, BJP ने किया पलटवार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर