Sitamarhi: सीतामढ़ी में युवक पर हमले पर परिवार या पुलिस किसका दावा सही?

Youth Stabbed in Sitamarhi : सीतामढ़ी में युवक की जानलेवा हमले पर अलग-अलग बातें सामने आई हैं। पीड़ित परिवार जहां इस वारदात को उदयपुर की घटना से जोड़कर देख रहा है तो वहीं पुलिस ने इसे सांप्रदायिक घटना मानने से इंकार किया है।

Sitamarhi : family says Youth Stabbed after watching Nupur Sharma video
सीतामढ़ी में युवक पर चाकू से हमला हुआ है। 
मुख्य बातें
  • युवक पर हमले को लेकर पुलिस और परिवार के अलग-अलग दावे सामने आए हैं
  • परिवार का कहना है कि नुपूर शर्मा का वीडियो देखने के बाद युवक पर हमला हुआ
  • पुलिस का कहना है कि इस वारदात को सांप्रदायिक एंगल देना गलत है

Youth Stabbed in Sitamarhi : सीतामढ़ी में युवक की जानलेवा हमले पर अलग-अलग बातें सामने आई हैं। पीड़ित परिवार जहां इस वारदात को उदयपुर की घटना से जोड़कर देख रहा है तो वहीं पुलिस ने इसे सांप्रदायिक घटना मानने से इंकार किया है। गत शुक्रवार को बीच बाजार में युवक पर चाकुओं से हमला किया गया। परिजनों का कहना है कि नुपूर शर्मा से जुड़ा वायरल पोस्ट देखने पर युवक पर हमला हुआ। जबकि पुलिस इसे आपसी झगड़ा मान रही है। युवक के पेट में चाकू से छह वार किए गए और इस गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिवार का  कहना है कि उन्होंने जो शिकायत दी है उसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

इसे सांप्रदायिक घटना मानना गलत-पुलिस
नानपुर थाने के एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि युवक पर हमला 15 जुलाई को हुआ। इसे सांप्रदायिक घटना से जोड़ना गलत है। पान की दुकान पर दोनों युवकों के बीच झगड़ा हुआ। इसी बीच, वहां आए एक तीसरे युवक ने चाकू से हमला कर दिया। परिवार का आरोप है कि वायरल पोस्ट देखने के बाद युवक पर हमला हुआ। जबकि पुलिस इसे आपसी विवाद का घटना मान रही है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

परिवार का आरोप
पीड़ित परिवार का कहना है कि नुपुर शर्मा का पोस्ट देखने की वजह से तीन लोगों से पहले वाद विवाद हुआ और उसके बाद तीनों आरोपियों ने दौड़ा दौड़ा कर चाकू से गोंद डाला। हालांकि पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद की वजह से झगड़ा हुआ और उसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें कि मामला 15 जुलाई का है जिसके बारे में जानकारी 18 तारीख को हुई थी। परिवार का कहना है कि पुलिस तो पहले प्राथमिकी दर्ज करने से बच रही थी। लेकिन दबाव के बाद एफआईआर दर्ज की गई। 

UP: सहारनपुर में बजरंगदल कार्यकर्ता पर धारदार हथियार से हमला, अभी कोई गिरफ्तारी नहीं

सहारनपुर में बजरंगदल के कार्यकर्ता पर हमला
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हमले की एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां बजरंगदल के कार्यकर्ता पर जानलेवा  हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि करीब आधा दर्जन लोगों ने बजरंगदल के कार्यकर्ता प्रशांत सैनी पर धारदार हथियार से हमला किया। अस्पताल में घायल सैनी का इलाज हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर