रिया चक्रवर्ती से CBI ने लगातार चौथे दिन की पूछताछ, घर लौटने से पहले पुलिस थाने पहुंची एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। पूछताछ के बाद रिया सांता क्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचीं, इसे लेकर एक बार फिर बीजेपी नेता राम कदम ने सवाल उठाए।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ 

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। आज रिया से करीब 9 घंटे पूछताछ हुई। रिया से अब तक करीब 35 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। पूछताछ के बाद सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह से निकलीं रिया मुंबई के सांता क्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचीं। इसके बाद वो अपने घर वापस आईं। रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी थे। सीबीआई द्वारा उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

रविवार को सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी। शौविक से सीबीआई गुरुवार से पूछताछ कर रही है। 

सीबीआई की पूछताछ के बाद रिया चक्रवती के पुलिस स्टेशन पहुंचने पर बीजेपी नेता राम कदम ने एक बार फिर सवाल उठाए हैं। TIMES NOW से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मान कर चलो कि महाराष्ट्र सरकार रिया चक्रवर्ती की वकील है, दलाल है या प्रवक्ता है। महाराष्ट्र सरकार शक के घेरे में है। पहली बार तो गईं थी संरक्षण मांगने, ये बहाना था। पुलिस के बहाने महाराष्ट्र सरकार को जांच का पूरा ब्योरा सौंपना उसकी मंशा थी।'

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने जानकारी दी कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने आवासीय भवन के अंदर इकट्ठा होने के लिए मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उन्होंने पुलिस से कहा है कि वह मीडिया को बताएं कि वह उसके रास्ते में बाधा न बने और संवैधानिक अधिकारों के अनुसार काम करे। 

रिया पर 34 वर्षीय सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है। सीबीआई की टीम ने सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर