EXCLUSIVE: नई व्हाट्सएप चैट से सामने आई रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की 'ड्रग डील'

Rhea Chakraborty WhatsApp chat: रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट से एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। नई चैट से सामने आया है कि रिया ने सुशांत के सहयोगी सैमुअल मिरांडा ने 'ड्रग डील' पर चर्चा की।

Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आया है
  • इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया, अन्य के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया
  • ईडी को रिया के फोन से कथित तौर पर प्रतिबंधित ड्रग्स के सौदे के संकेत मिले हैं

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में ड्रग एंगल भी सामने आया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती मुश्किल में पड़ सकती हैं। दरअसल, ड्रग्स से जुड़ी हुई उनकी कई चैट सामने आई हैं। TIMES NOW के पास नई व्हाट्सएप चैट हैं, जिससे पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ने 'वीड' के दो बैग के लिए 17,000 रुपए का भुगतान किया। 

रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर Weed के दो बैग के लिए दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के नौकर दीपेश सावंत को 17,000 रुपए का भुगतान किया। चैट में सुशांत सिंह राजपूत का करीबी    सैमुअल मिरांडा रिया से कहता है, 'हाय, क्या आप दीपेश को वीड के 2 बैग के लिए 17,000 रुपए दे सकती हैं? 1 हमारे लिए और दूसरा उसके लिए और वह उसे हमें दे देगा। जवाब में रिया कहती है, 'हां, हम कर सकते हैं।'

टाइम्स नाउ के पास वो सबूत हैं जो बताते हैं कि रिया ने सैमुअल मिरांडा के साथ ड्रग डीलिंग पर बातचीत की थी। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और जया साहा के बीच हुई चैट सामने आई थी। उसमें कहा गया था, 'चाय में इसकी चार बूंदें दो, इसके बाद उसे सोने दो...दवा का असर होने में 30 से 40 मिनट लगेंगे।' एक बातचीत में मिरांडा कथित रूप से कहता है, 'क्या हमें इसे शौविक के दोस्त के पास से लेना चाहिए?' साहा क्वॉन टैलेंट एजेंसी में कंसल्टेंट थीं और वह रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर भी थीं। 

इस बीच मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती, अन्य के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया। यह मामला रिया और अन्य के खिलाफ प्रतिबंधित ड्रग की कथित लेनदेन की जांच के सिलसिले में दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर