जो बहन बेटियों के सम्मान के साथ खेलेगा, हिंदुस्तान में आग लगेगी, सपा नेता रुबिना खानम के विवादित बोल

देश में इस समय हिजाब पर बहस जारी है। इन सबके बीच जबरदस्त बयानबाजी हो रही है। हाल ही में सपा की एक नेता रुबिना खानम ने कहा था कि जो हिजाब पर हाथ डालेगे उसे काट दिया जाएगा। अब उन्होंने कहा कि जो लोग बेटियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ करेंगे को हिंदुस्तान में आग लगेगी।

Hijab Case, Hijab Controversy in Karnataka, SP Leader Rubina Khanum, Karnataka High Court
जो बहन बेटियों के सम्मान के साथ खेलेगा, हिंदुस्तान में आग लगेगी, सपा नेता रुबिना खानम के विवादित बोल 

सपा नेता रुबिना खानम ने कहा कि हिजाब पर हाथ डालने वालों के हाथ काट देंगे।हिजाब, पगड़ी भारतीय संस्कृति का हिस्साकलयुगी रावण हिजाब का चीरहरण कब तक करेंगे। उन्होंने कहा कि यह कहा तक सही है कि भगवा पोशाकधारी एक लड़की को बेइज्जत करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से समाज को बनाया जा रहा है वो देश के लिए सही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने जहरीले बोल बोले। 

इस बीच कर्नाटक के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब के मुद्दे पर कर्नाटक हाईकोर्ट में 14 फरवरी को सुनवाई होनी है। अग्रिम आदेश आने तक अदालत ने कहा कि कोई भी छात्रा धार्मिक पोशाक पहन कर स्कूल ना जाए। इस बीच कर्नाटक में शैक्षणिक संस्थान 16 फरवरी को खोले जाएंगे। 
हिजाब मामले में दूसरे देशों की टिप्पणी पर सरकार का जवाब, अंदरुनी मामलों में दखल स्वीकार नहीं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर