लॉन्च हुआ Times Now Navbharat, मिलिए हमारे उन रिपोर्टर्स से, जो आपके लिए लाएंगे देश के हर कोने से खबरें

देश
Updated Aug 01, 2021 | 11:34 IST

हिंदी न्यूज की दुनिया में टाइम्स नेटवर्क ने अपना कदम रखते हुए Times Now Navbharat के नाम से नया चैनल लॉन्च किया है। टाइम्स नाउ नवभारत के रिपोर्टर आपके सामने देश के हर कोने से खबर लाएंगे।

मुख्य बातें
  • लॉन्च हुआ टाइम्स नेटवर्क का नया चैनल 'टाइम्स नाउ नवभारत'
  • देश के विभिन्न राज्यों में तैनात रिपोर्टर आपके सामने रखेंगे हर बड़ी खबर
  • कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक फैले हैं टाइम्स नाउ नवभारत के रिपोर्टर्स

नई दिल्ली: यदि आप टीवी के शोरगुल भरे माहौल और घिसे-पिटे समाचार फॉर्मेट से बोर हो चुके हैं तो टाइम्स नेटवर्क आपके लिए एक ऐसा हिंदी चैनल लाया है जहां ना केवल खबरें आपके काम की होंगी बल्कि खबरों का एक संतुलित विश्लेषण भी होगा। 'टाइम्स नाउ नवभारत' (Times Now Navbharat) के नाम से नया चैनल लॉन्च कर हिंदी न्यूज की दुनिया में कदम रखा है। 

'टाइम्स नाउ नवभारत' का एचडी प्रसारण रविवार डीटीएस और विभिन्न केवल नेटवर्क्स के जरिए आपके सामने होगा। टाइम्स नाउ नवभारत (Times Now Navbharat) के जरिए दर्शकों के सामने वो मुद्दे और जनसारोकारिता के मुद्दे रखे जाएंगे तो उनसे जुड़े हैं। देश के विभिन्न राज्यों से हमारे रिपोर्टर हर वो मुद्दे सामने रखेंगे जो सीधे लोगों को प्रभावित करते हैं। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक फैले रिपोर्टर्स की नजर हर खबर पर बनी रहेगी जो आप तक पहुंचेगी। चैनल की टैगलाइन 'अब बदलेगा भारत, बनेगा नवभारत' है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर