Times Now Navbharat की खबर का असर, बयान से पलटा Adil Chisti, बोला- किसी की भावनाओं को नहीं करना चाहता था आहत

Adil Chisti ने Nupur Sharma के बयान पर हिन्दू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिपण्णी की थी। जिसके बाद Times Now Navbharat की खबर का बड़ा असर हुआ है और Adil Chisti अपने बयान से पलटी मारते हुए कहा, मैं किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता था ।

Times Now Navbharat news effect Adil Chisti says did not want to hurt anyones feelings
Times now नवभारत पर खबर दिखाने के बाद आदिल ने मारी पलटी 
मुख्य बातें
  • 33 करोड़ देवी देवताओं के बयान पर सरवर चिश्ती के बेटे का यू टर्न
  • Times now नवभारत पर खबर दिखाने के बाद आदिल ने मारी पलटी
  • आदिल ने कहा-  किसी की भावनाओं को आहत करना मकसद नहीं

TIMES NOW नवभारत की खबर का बड़ा असर हुआ है। सरवर चिश्ती के बेटे आदिल चिश्ती ने हिंदू देवी- देवताओं पर किए गए टिप्पणी पर यू टर्न लिया है। आदिल ने कहा है कि उसका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था लेकिन, फिर भी अगर किसी की भावनाएं आहत हुई है, तो वो माफी मांगता है। हिंदू देवी-देवताओं की टिप्पणी पर यू टर्न लेते हुए आदिल ने कहा, 'मैंने नूपुर शर्मा के सवालों का जवाब दिया था, किसी की भावनाएं आहत हुई है तो माफी मांगता हूं।'

कही ये बात

दरअसल अजमेर दरगाह से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दरगाह की अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती का बेटा आदिल चिश्ती देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी कर रहा था। अब टाइम्स नाउ नवभारत  से आदिल चिश्ती ने  कहा - 'मेरा मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं,  मैंने नूपुर शर्मा के सवाल का जवाब दिया था कि हर धर्म में कई विषय आस्था के वसीभूत होते हैं, लेकिन वह वास्तविकता से परे होते हैं।  बावजूद इसके अगर किसी भी धर्म विशेष को मेरे बयान से दुख हुआ हो  तो मैं माफी मांगता हूं।'

अजमेर शरीफ दरगाह के खादिम सरवर चिश्ती के बेटे ने 'हिंदू देवताओं' के खिलाफ की 'आपत्तिजनक टिप्पणी'-Video

पहले दिया था ये बयान

इससे पहले सैयद आदिल चिश्ती, सरवर चिश्ती के बेटे ने कहा था, '333 करोड़ खुदा हैं। 333 मिलियन भगवान। भगवान की होलसेल, उसको कैसे माना जाएगा और मैं सोचता हूं कि अगर 1000 साल की भी जिंदगी मिले तब भी वो 333 करोड़ खुदाओं को राजी नहीं कर सकता है। जरा सा भी नहीं।' आदिल चिश्ती ने देवी-देवताओं पर नहीं बल्कि विष्णु भगवान के दशावतार और भगवान हनुमान और गणेश जी के अस्तित्व पर सवाल उठाए थे। इससे पहले दरगाह से जुड़े खादिम और अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती ने नूपुर शर्मा को लेकर विवादित बयान दिए थे।

Rashtravad:पहले 'सर तन से जुदा'...अब आ गले लग जा ? अजमेर में बिजनेस पड़ा ठप तो 'खादिम' का हुआ हृदय परिवर्तन?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर