नवभारत नवनिर्माण मंच उत्तराखंड, यहां देखें LIVE

Times Now Navbharat Navnirman Manch Uttarakhand Conclave: उत्तराखंड राज्य को बने 21 साल हो गए हैं। इन सालों में राज्य ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कोरोना की चुनौतियों के बीच राज्य की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है। इसे आगे ले जाने की चुनौती है।

times now navbharat nirman manch uttarakhand Watch Live
उत्तराखंड के भविष्य पर गंभीर मंथन। 

देहरादून : उत्तराखंड राज्य को बने 21 साल हो गए हैं। इन सालों में राज्य ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कोरोना की चुनौतियों के बीच राज्य की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है। इसे आगे ले जाने की चुनौती है। इस साल की शुरुआत में उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। देश के विकास में उत्तराखंड की क्या भूमिका हो सकती है। इन सभी मुद्दों पर 'नवभारत नवनिर्माण मंच उत्तराखंड' पर गंभीर मंथन शुरू हो गया है। नए भारत के निर्माण में राज्य में क्या नई संभावनाएं हो सकती हैं। राजनीति और अन्य क्षेत्रों के दिग्गज इन मुद्दों पर बहस करते नजर आएंगे। टाइम्स नाउ नवभारत के इस मंच पर उत्तराखंड के मुद्दों पर मंथन, पक्ष-विपक्ष के दावे, आरोप और प्रत्यारोप को आप यहां LIVE देख सकते हैं- 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर