जम्मू-कश्मीर: सरकारी इमारत पर फहराया गया तिरंगा, सामने आई ये गड़बड़ी, VIDEO

देश
Updated Mar 30, 2021 | 16:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कांगान के खंड विकास अधिकारी (BDO) के कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। लेकिन तिरंगा उल्टा फहराया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Tricolour
सरकारी दफ्तर में उल्टा तिरंगा फहराया गया 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के डिप्टी कमिश्नर ने जिले के सभी सरकारी भवनों और कार्यालयों पर अनिवार्य रूप से भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को फहराने के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद यह प्रक्रिया शुरू हो गई है। तिरंगा फहराने की प्रक्रिया दक्षिण, उत्तर और मध्य कश्मीर में शुरू हो गई है। हालांकि, जब कांगान के खंड विकास अधिकारी (BDO) के कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जा रहा था तब एक गड़बड़ी सामने आई। एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि तिरंगा उल्टा फहराया गया।

इस बीच, डीसी अनंतनाग के कार्यालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार, सभी जिला, क्षेत्रीय, तहसील और ब्लॉक स्तर के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि आदेश जारी होने के 15 दिनों के भीतर सभी आवश्यक इमारतों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाए।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर