VIDEO: बाइक पर लड़कियों का खतरनाक स्टंट, वायरल हुआ वीडियो, कटा इतने हजार का चालान

देश
Updated Mar 16, 2021 | 20:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 2 लड़कियां बाइक पर स्टंट करती हैं, उनका वीडियो वायरल होता है। इसके बाद पुलिस ने उनका 11000 का चालान काट दिया।

bike stunt
स्टंट का वीडियो वायरल 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 2 लड़कियां एक बाइक पर स्टंट कर रही हैं। हालांकि पुलिस ने उनका 11000 रुपए का चालान काट दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बाइक चला रही है, जबकि दूसरी लड़की ड्राइव करने वाली के कंधों पर बैठी हुई है। दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ है। 

गाजियाबाद पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि तत्काल कार्रवाई अमल में लाते हुए उपरोक्त वाहन का 11000 रुपए का चालान किया गया। ट्रैफिक नियमों का पालन करें अपनी और दूसरों की जान को खतरे में न डालें। 

बिना हेलमेट के वाहन चलाने के लिए 1000 रुपए का चालान काटा गया है, जबकि बिना राज्य सरकार की इजाजत के सार्वजनिक स्थान पर तेज रेसिंग और ट्रायल करने के लिए 5000 रुपए का जुर्माना लगा है, वहीं सेक्शन 3 और 4 के उल्लंघन के लिए भी 5000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर