Udaipur Tailor Murder: कांग्रेस और टुकड़े-टुकड़े गैंग पर बरसे गिरिराज सिंह, Exclusive Interview

देश
Updated Jun 29, 2022 | 17:09 IST

उदयपुर की वारदात पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जमकर बरसे हैं उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार को निशाने पर लेते हुआ कहा कि सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।

मुख्य बातें
  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और गहलोत सरकार को निशाने पर लिया
  • उन्होंने कहा कि ना तो राहुल गांधी कुछ बोल रहे हैं और ना ही घटना पर टुकड़े-टुकड़े गैंग प्रतिक्रिया दे रहा है
  • गिरिराज ने कहा कि गहलोत सरकार से लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभल रहा है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

नई दिल्ली: उदयपुर घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है, संवाददाता रविकांत राय से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस मसले पर उदयपुर में इतनी बड़ी घटना हो गई Congress और टुकड़े-टुकड़े गैंग चुप क्यों है? उन्होंने कहा कि ना तो कांग्रेस के राहुल गांधी कुछ बोल रहे हैं और ना ही घटना पर टुकड़े-टुकड़े गैंग प्रतिक्रिया दे रहा है । उन्होंने राजस्थान में गिरिराज सरकार पर बरसते हुए कहा कि गहलोत सरकार से लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभल रहा है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

गौर हो कि उदयपुर में  मंगलवार को दो लोगों द्वारा धारदार हथियार से हत्या किए गए कन्हैयालाल के शव का बुधवार को उदयपुर के अशोक नगर श्मशान घाट में बडी संख्या में लोगों की मौजूदगी के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। जबकि शहर में कर्फ्यू लगा हुआ है। कन्हैया लाल के रिश्तेदार श्मशान घाट पर रोते-बिलखते नजर आए। मुखाग्नि देने के बाद लोगों के एक समूह ने कन्हैया लाल के समर्थन में नारेबाजी की। गौरतलब है कि मंगलवार को पेशे से दर्जी कन्हैयाल लाल की उनके दुकान में ही दो लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। हत्यारों ने यह कहते हुए ऑनलाइन वीडियो पोस्ट किया कि उन्होंने इस्लाम का अपमान करने के लिये उनका ‘सिर कलम’’ किया है।

कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलाासा, शरीर पर हुए 26 वार, ज्यादा खून बहने से हुई मौत  

केंद्र ने उदयपुर में दर्जी की हत्या की घटना को एक आतंकवादी कृत्य मानते हुए बुधवार को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) को मामले की जांच अपने हाथ में लेने और इसमें किसी भी संगठन या अंतरराष्ट्रीय संलिप्तता का पता लगाने का निर्देश दिया है। घटना के एक दिन बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और ऐसी घटनाओं को राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कट्टरपंथी तत्वों की संलिप्तता के बिना अंजाम नहीं दिया जा सकता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर