केंद्रीय मंत्री ने कोरोना भगाने के लिए लॉन्च किया 'भाभी जी पापड़', कही ये बात

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 24, 2020 | 11:01 IST

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने 'भाभी जी पापड़' को लॉन्च किया। उन्होंने कहा कि यह कोरोनावायरस से लड़ने में बहुत मददगार होगा।

 Union Minister Arjun Meghwal launches Bhabhi ji papad amid coronavirus crisis
केंद्रीय मंत्री ने लॉन्च किया 'भाभी जी पापड़', कही ये बात 
मुख्य बातें
  • केंद्रीय मंत्री ने कोरोना भगाने के लिए लॉन्च किया 'भाभी जी पापड़'
  • अर्जुन मेघवाल ने कहा कि यह कोरोना वायरस की लड़ाई में साबित होगा मददगार
  • मेघवाल बोले- यह आत्मनिर्भर भारत अभियान की शुरूआत है

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और वैक्सीन को लेकर दुनिया के तमाम देश प्रयासरत हैं जिसमें कुछ हद तक सफलता भी मिली है। लेकिन इन सबके बीच केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भाभी पापड़ लॉन्च करते हुए यह दावा किया है कि यह कोरोना वायरस से लड़ने में मददगार साबित होगा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरस हो रहा है। इसे लेकर अर्जुन मेघवाल ने ट्वीट भी किया और कहा, 'बीकानेर के पापड़, भुजिया और रसगुल्ले सुप्रसिद्ध है। मैं #VocalForLocal की मुहिम का समर्थन करते हुए से आप सभी को अपने क्षेत्र के स्थानीय उत्पादों के बारे में वोकल बनने की शृंखलाबद्ध रूप से अपील करता हूँ ताकि #VocalForLocaL मुहिम को और आगे बढ़ाया जा सके।'

लॉन्चिंग अवसर पर कही ये बात

अपनी इस मुहिम के लिए मेघवाल ने कई केंद्रीय मंत्रियों तथा सांसदों को नॉमिनेट किया है और कहा कि वो  वोकल फॉर लोकल मुहिम को शृंखलाबद्ध रूप से आगे बढ़ाएं।इस अवसर पर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, 'ये एक आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत भाभी जी पापड़ नाम से एक पापड़ निर्माता ने एक ऐसा ब्रान्ड निकाला है जिससे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जो एंटीबॉडी डेवलेप होने के जो साधन हैं खाने के माध्यम से, बॉडी में जाएंगे और कोरोना वायरस की लड़ाई में यह पापड़ मददगार साबित होगा। मुझे यह लगता है कि आत्मनिर्भर भारत अभियान में जो यह शुरूआत की है भंसाली जी ने हम उन्हें शुभकामानाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वो अपने लक्ष्य में सफल होंगे।'

लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

आपको बता दें कि कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर में छह लाख से अधिक लोगों की मौत हो गई है और वैश्विक स्तर पर 15 मिलियन से अधिक लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं भारत में कोरोनावायरस के मामले 13 लाख के करीब पहुंचने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर